Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 23 जनवरी 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मुख्यमंत्री मनोहर लाल नपुंसक हैं : कर्ण सिंह दलाल

कांग्रेस विधायक ने अपने पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला बयान दिया है।

Karan singh dalal, palwal mla, manoharlal, naya haryana, नया हरियाणा

11 जून 2018



नया हरियाणा

पलवल से कांग्रेस के विधायक द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल को नंपुसक बताए जाने के ब्यान की हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने निन्दा की। तंवर ने कहा कि चाहे को मंत्री हो या विधायक सबको अपनी मर्यादा से बाहर नहीं जाना चाहिए। कांग्रेस पार्टी 15 जून से होन वाले आशा वर्करों के जेल भरो आन्दोलन का समर्थन करेगी।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हम सभी को सार्वजनिक जीवन में उचित शब्दों का ध्यान रखना चाहिए. और चाहे कोई भी हो उसको अपनी मर्यादा में रहकर बोलना चाहिए। तंवर ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री पर स्याही फेंकने वाली घटना की भी निन्दा की थी। आपको बता दे कि पलवल से कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को नंपुसक बताया है। जिसके बाद हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने इसकी निन्दा की है। तंवर ने बीजेपी सरकार दवारा विधायको एंव पूर्व विधायकों से की जा रही टैक्स के पैसे की वसूली को लेकर कहा कि जब टैक्स भरा जा रहा था तब क्या सरकार के लोगो को पता नही थी। सरकरा को उन लोगो के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए जिन्होंने ये गलती की है। । तंवर ने कहा कि 15 जून से होने वाले आशा वर्करों के जल भरों आन्दोलन को कांग्रेस समर्थन करेगी।


बाकी समाचार