Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 20 अगस्त 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

प्रेमी के साथ मिलकर पति को नींद की गोली खिलाकर नहर में फेंका!

पति मेहर सिंह, पत्नी नीलम व प्रेमी सुमित जागरण में गाने-बजाने का का काम करते थे।

Samalkha, Pattikalyana, Chulakana, SP Chandramohan, Mehar Singh, naya haryana, नया हरियाणा

11 जून 2018

नया हरियाणा

पांच दिन पहले अचानक लापता हुए गांव पïट्टीकल्याणा वासी 35 वर्षीय मेहर सिंह के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने के मामले में थाना पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि मेहर सिंह कहीं ओर लापता नहीं हुआ है, बल्कि उसकी पत्नी नीलम ने ही उसे पड़ोस के गांव चुलकाना वासी प्रेमी सुमित के साथ मिलकर नींद की गोलियां खिला पास से गुजर रही नहर में फेंक दिया था। जिसकी तलाश में पुलिस अब लगी है, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। वहीं पुलिस की पकड़ में आई मेहर सिंह की पत्नी व उसके प्रेमी सुमित को थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को अदालत पेश किया। 

पत्नी पर शक हुआ उठा पर्दा 

चार दिन पहले पट्टीकल्याणा गांव का मेहर सिंह संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। पुलिस ने भाई नर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मेहर सिंह के लापता होने पर उसकी पत्नी नीलम से पूछताछ करने का प्रयास किया तो वह सही से जवाब नहीं दे सकी। शक होने पर पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की तो पत्नी नीलम ने बताया कि उसने प्रेमी सुमित निवासी चुलकाना के साथ मिलकर पति मेहर सिंह को नींद की गोली खिलाकर नहर में डाल दिया था। पुलिस के मुताबिक नीलम, उसका पति मेहर सिंह व सुमित जागरण में गाना-बजाना का काम करते थे। इस बीच नीलम व सुमित के बीच अफेयर शुरू हो गया। करीब डेढ़ साल तक दोनों के बीच अफेयर चलता रहा तो इसकी भनक मेहर सिंह को पता चल गई। जिसके चलते मेहर सिंह अपनी पत्नी नीलम को धमकाने लगा था। ये बात प्रेमी सुमित को पता चली तो प्यार के बीच रोड़ा बने पति को ही दोनों ने मिलकर ठिकाने लगाने की प्लानिंग कर दी और उसे नींद की गोली खिलाकर नहर में डाल दिया। जबकि भाई के लापता होने पर बड़े भाई नरसिंह ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उसका बड़ा भाई मेहर सिंह (35) 7 जून को सुबह करीब पांच बजे अटावला गांव में अपने मामा के घर गया था। देर शाम तक वापिस घर नहीं लौटा तो परिजनों की चिंता बढ़ गई। उन्होंने मामा के घर पता किया तो पता चला कि वह उनके पास भी नहीं पहुंचा था। 

दोनों को किया गिरफ्तार

एएसपी चंद्रमोहन ने बताया कि 7 जून को पट्टीकल्याणा निवासी मेहर सिंह संदिज्ध हालात में लापता हो गया था। जिसकी तलाश में जुटी पुलिस ने पत्नी नीलम से बात की तो शक होने पर पता चला कि पत्नी नीलम ने चुलकाना निवासी प्रेमी सुमित के साथ मिलकर अपनी पति को नींद की गोली खिलाकर नामुंडा में दिल्ली पैरलल नहर में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि पति मेहर सिंह, पत्नी नीलम व प्रेमी सुमित जागरण में गाने-बजाने का का काम करते थे। उन्होंने बताया कि नहर में डूबे मेहर की तलाश में गोताखोकर बुलाकर तलाश जारी है। 


बाकी समाचार