Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले गैंगस्टर संपत नेहरा को STF ने पंचकूला कोर्ट में किया पेश!

उक्त कुख्यात अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर INLD के Ex. MLA के भाई को मारने का भी प्रयास किया था ।

 INLD के Ex. MLA के भाई को मारने का भी प्रयास किया था, Gangster Sampant Nehra,  Salman Khan, STF HARYANA,  Panchkula Court, naya haryana, नया हरियाणा

11 जून 2018



नया हरियाणा

हरियाणा STF (Special Task Force) पुलिस टीम ने वांछित अपराधी सम्पत नेहरा को गिरफ्तार कर आज पंचकूला कोर्ट में किया पेश। गैंगस्टर सम्पत नेहरा को राहदारी रिमांड पर हैदराबाद से लाया गया है। भारी पुलिस सिक्योरिटी के बीच  पंचकूला जिला अदालत में पेश किया गया।
6 जून को IG सौरभ सिंह व DIG सतीश बालन के नेतृत्व में लारेंस बिशनोई गैंग के वांछित अपराधी सम्पत नेहरा को हैदराबाद से गिरफ्तार कर  बहुत बड़ी सफलता हासिल की थी। लॉरेन्स बिशनोई गैंग के इस गैंगस्टर ने राजस्थान, पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ राज्यों में आंतक मचाया हुआ था। 
यह अपराधी दर्जनों हत्याओं, लूट, फिरौती, सुपारी लेकर हत्या करना, हत्या का प्रयास जैसे संगीन अभियोगों वांछित है तथा करोड़ो रूपये कि सुपारी लेकर हत्या करना इसका मुख्य पेशा है।
 सूत्रों के अनुसार दिनाँक 06.06.2018 को STF (Special Task Force गुरुग्राम की पुलिस टीम ने सौरभ सिंह, पुलिस महानिरीक्षक व सतीश बालन, उप पुलिस महानिरीक्षक के नेतृत्व में कार्य करते हुए व पुलिस तकनीक का प्रयोग करके हैदराबाद से हत्या, लूट, फिरौती, सुपारी लेकर हत्या करना, हत्या का प्रयास में लॉरेन्स बिशनोई गैंग के अति वंचित कुख्यात अपराधी सम्पत नेहरा उम्र 28 वर्ष निवासी किशनगढ़ चंडीगढ़, स्थायी निवासी गांव कालोरी  थाना राजगढ़, जिला चूरू  राजस्थान* को हैदराबाद से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की थी।
उक्त कुख्यात गैंगस्टर सम्पत द्वारा विभिन्न राज्यों में निम्लिखित वारदातों को अन्जाम दिया गया है। उक्त कुख्यात अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर INLD के Ex. MLA के भाई को मारने का भी प्रयास किया था । इसके अतिरिक्त उक्त अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अश्वनी कुमार जिसके चंडीगढ़ में कई मेडिकल स्टोर हैं से तीन करोड़ की फिरौती की मांग की थी, जिस पर चंडीगढ़ सेक्टर 3 पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज हैं।
 इसी के साथ साथ रानोली चूरू राजस्थान में हत्या, कुंडली हरियाणा में हत्या तथा उक्त हत्याओं के अलावा कुख्यात अपराधी गैंगस्टर नेहरा द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर अन्य कई हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, दबाब बनाकर फिरौती लेने के संबंध में  काफी मामले विभिन्न  राज्यों में दर्ज है ।         
लॉरेन्स बिशनोई  गैंग के मुख्य सरगना ने ही सलमान खान को मारने की धमकी दी थी, जो फिलहाल जोधपुर जेल में बन्द है,  उसके बाद से गैंगस्टर सम्पत नेहरा ही इस गैंग को चला रहा था। उक्त कुख्यात बदमाश सम्पत नेहरा लॉरेन्स गैंग का शार्प शूटर है, जो स्टूडेंट पॉलिटिक्स के माध्यम से ही गैंगस्टर बना था।
लॉरेन्स गैंग बहुत ही शातिर गैंग है जो वारदातों को अंजाम देने के बाद सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप इत्यादि चलाने में माहिर है तथा इन्ही के माध्यम से अपने आप को अपडेट रखता है।
 


बाकी समाचार