Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 15 दिसंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भूपेंद्र हुड्डा के सताए हुए लोगों को हम नौकरियां दे रहे हैं : अनिल विज

देश भर में हुए किसान आंदोलन को हरियाणा सरकार ने फेल करार देते हुए विपक्ष पर इस मामले को तूल देने के आरोप जड़ दिए हैं।

 jobs victims, players issue, gaon band, farmers problems,  Bhupinder Hooda, Anil Vij, naya haryana, नया हरियाणा

11 जून 2018



नया हरियाणा

हरियाणा सरकार ने किसानों के दस दिनों तक चले आंदोलन को पूरी तरह से फेल करार दिया है। इतना ही नहीं सरकार में खेल एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल ने विपक्षी पार्टियों पर इस मामले को हवा देने और ओछी राजनीति करने के आरोप जड़े हैं। विज ने खिलाड़ियों के मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नसीहत देते हुए कहा कि हुड्डा के कार्यकाल के सताए लोगों को हम नौकरियां देने का काम कर रहे हैं। 

 देश भर में हुए किसान आंदोलन को हरियाणा सरकार ने फेल करार देते हुए विपक्ष पर इस मामले को तूल देने के आरोप जड़ दिए हैं। कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने विपक्षी पार्टियों पर किसानों की आड़ में राजनीति करने के आरोप भी लगाए हैं। विज ने कहा कि विपक्षियों की ओछी राजनीति को किसानों ने फेल कर दिया।  किसान आंदोलन की आड़ में कुछ शरारती तत्वों ने किसानों को रोकने की कोशिश की और उनका दूध व सब्जियां सड़कों पर गिरा दीं। आम किसानों ने इसको ठुकरा दिया। कई विरोधी राजनीतिक पार्टियां इस मामले पर ड्रामा करना चाहतीं थीं. जिनके मंसूबों पर किसानों ने पानी फेर दिया। विज ने कहा कि यूपी में न तो जिन्ना और न ही गन्ने के बीच चुनाव हुआ था न ही यहां पर टमाटर की कोई बात है। किसानों की भरपाई के लिए सरकार भावन्तर योजना लेकर आई है जो किसानों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगी। 

खिलाड़ियों की इनाम राशि को लेकर सरकार पर हमला बोलने वाले हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि हमने खिलाड़ियों के हक में फैसला लिया है। इसमें हुड्डा को तकलीफ होना वाजिब भी है क्योंकि हुड्डा ने अपने कार्यकाल में खिलाड़ियों के साथ जितनी ज्यादती की है उतनी कभी किसी के साथ नहीं हुई। उनके राज के सताए हुए लोग अपनी दर्खास्त लेकर नौकरी पाने के लिए हमारे पास आ रहे हैं और हम उन सबको नौकरी देने जा रहे हैं। इसका सबको स्वागत करना चाहिए।
 


बाकी समाचार