Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 14 दिसंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

खिलाड़ियों को पूरी राशि देने के लिए मुख्यमंत्री को मना लूंगा : अनिल विज

अनिल विज के बयान से लगता है कि मुख्यमंत्री खिलाड़ियों को पूरी राशि नहीं देना चाहते हैं.

Anil Vij framed Manohar Lal, naya haryana, नया हरियाणा

10 जून 2018



नया हरियाणा

हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज और खट्टर एक बार फिर आमने सामने हैं। विज ने आज अंबाला में एक बार फिर बड़ी घोषणा कर दी , विज ने कहा कि वह कॉमनवेल्थ में पदक जीत चुके हरियाणा के 22 के 22 खिलाड़ियों को बिना राशि काटे इनाम देंगे जिसके लिए वह मुख्यमंत्री खट्टर को मना लेंगे,  विज ने हुड्डा और भाजपा राज में अंतराष्ट्रीय खेल पदक जीतने वाले 207 खिलाड़ियों को इसी महीने नियुक्ति पत्र देने की बड़ी घोषणा भी कर दी । 

हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने आज अंबाला में पत्रकारों से बात करते हुए , दो बड़ी घोषणाएं कर दी । 22 कॉमनवेल्थ खिलाड़ियों को बिना राशि काटे इनाम देने की बात कहते हुए विज ने कहा कि वह इसकी फाइल बना कर जल्द ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भेजेंगे और उन्हें इसके लिए मनाएंगे। विज ने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ी हमारी आन बान शान और सम्मान हैं, कॉमनवेल्थ से जीत कर आये 22 के 22 खिलाड़ियों को बिना राशि काटे इनाम दिया जाएगा। विज ने कहा कि वह जल्द ही इसकी फाइल बना कर मुख्यमंत्री के पास भेज रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह मुख्यमंत्री को इसके लिए मना लेंगे । 

अनिल विज ने अपने ऊपर आती हुई आफतों को एक तरह से मुख्यमंत्री के ऊपर फेंक दिया है. उनका यह कहना कि वो मुख्यमंत्री को मना लेंगे. इसका अर्थ तो यही निकलता है कि मुख्यमंत्री खिलाड़ियों को पूरा पैसा नहीं देना चाहते हैं.

हुड्डा राज में भेदभाव का आरोप लगाने वाले खिलाड़ियों के जख्मों पर मरहम लगाते हुए हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने एक और बड़ी घोषणा कर दी । विज ने कहा कि पिछली सरकारों और भाजपा सरकार में अंतरराष्ट्रीय खेलों में पदक जीत चुके हरियाणा के 207 खिलाड़ियों को इसी माह आउट ऑफ टर्न  अपॉइंटमेंट देने की भी घोषणा की । विज ने कहा कि मुख्यमंत्री से 207 खिलाड़ियों की फाइल एप्रूव हो कर उनके पास आ गई है , और उन्हें उम्मीद है कि उनके पास आये सभी 207 खिलाड़ियों के आवेदनों पर नियुक्ति पत्र मिलने का काम इसी माह से शुरू हो जाएगा ।  विज ने कहा कि इन 207 आवेदनों के इलावा भी अखबार में ज्ञापन दिया जाएगा कि 50 साल तक का कोई भी व्यक्ति जो इन शर्तों को पूरा करता हो वो भी आवेदन कर सकता है । विज ने कहा कि खेल विभाग ने इसके लिए बाकायदा एक चार्ट बना कर खेल विभाग की वेब साइट पर चिपका दिया जाएगा जिससे खिलाड़ी को उसके पदक के हिसाब से मिलने वाली नोकरी का पता चल जाएगा । विज ने उदहारण देते हुए कहा कि जो खिलाड़ी ओलंपिक में गोल्ड जीत कर आएगा उसको 8 साल की सीनियोरिटी के साथ HCS बनाया जाएगा ताकि वह जल्द ही IAS अधिकारी बन सके । विज ने साफ किया कि इसकी पूर्ण तैयारी हो चुकी है और एक दो दिन में नोटिफिकेशन हो जाएगी ।  


बाकी समाचार