Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 25 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अल्लाह को खुश करने के लिए दी 4 साल की लड़की की कुर्बानी!

राजस्थान में पिता ने गला रेत कर बेटी की कुर्बानी दी।

Rajasthan, muslim girl ki kurbani,, naya haryana, नया हरियाणा

10 जून 2018



नया हरियाणा

राजस्थान के जोधपुर में 26 वर्षीय पिता द्वारा अपनी चार साल की मासूम का गला रेतने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा शनिवार को गिरफ्तार पिता नवाब अली ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि उसने अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी चहेती बच्ची रिजवाना की कुर्बानी दी है। मारने से पहले उसने अपनी बच्ची की इच्छानुसार बाजार घुमाया, खिलाया-पिलाया और सोने से पहले कलमा भी पढ़वाया।

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के अनुसार बृहस्पतिवार रात को जोधपुर के पीपाड़ स्थित सिलावटों के मोहल्ले में बच्ची रिजवाना का गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया था। तहकीकात में पिता नवाब अली की गतिविधियां संदिग्ध नजर आईं। 

सबूतों के आधार पर नवाब से कड़ी पूछताछ की गई, तो उसने अपनी बेटी का गला रेतना स्वीकार किया। नवाब ने पुलिस को बताया कि वह नमाजी है और ईस्ट में विश्वास रखता है। उसने कहा कि उसे अपनी बच्ची रिजवाना सबसे प्यारी थी, जो ननिहाल गई हुई थी। 

नवाब ने रिजवाना को बृहस्पतिवार को ननिहाल से बुलाया था और शाम को बाजार घुमाया और उसकी इच्छा के अनुसार फल व मिठाइयां खिलाईं। नवाब ने बताया कि रात को सोने से पहले उसने रिजवाना को कलमा भी पढ़वाया था और उसके बाद उसे कुर्बान कर दिया।

Tags: Rajasthan

बाकी समाचार