Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 25 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दिल्ली का सबसे बड़ा एनकाउंटर, 5 गैंगस्टर हुए ढेर!

कई राज्यों की पुलिस और स्पेशल फोर्स काफी समय से खोजबीन कर रही थी.

Rajesh Bharti Gang Leader, Kapil, Sanjit Bindro, Umesh Dawn, Bhikhu, naya haryana, नया हरियाणा

10 जून 2018



नया हरियाणा

संजीत रोहतक का रहने वाला था और बेहद खूंखार था। बताया जा रहा है कि शनिवार को हुए एनकाउंटर में जींद का नामी बदमाश राजेश कंडेला भी मारा गया है। मुठभेड़ को स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव लीड कर रहे थे।दिल्ली के एनकाउंटर के इतिहास में यह सबसे बड़ा एनकाउंटर बताया जा रहा है, जिसमें एक साथ पांच बदमाशों को मार गिराया गया है। पुलिस अब भारती और उसके साथी बदमाशों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। फिलहाल जिस जगह पर एनकाउंटर हुआ है वहां सभी सड़कों को बंद कर दिया गया है।  

<?= Rajesh Bharti Gang Leader, Kapil, Sanjit Bindro, Umesh Dawn, Bhikhu; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

दिल्ली समेत दूसरे राज्यों में दर्ज हैं मुकदमे 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ छतरपुर इलाके में हुई है। यहां यह भी बता दें कि राजेश भारती हरियाणा के जींद का रहने वाला था और उसके खिलाफ 302 और 307 जैसी गंभीर धाराओं में दिल्ली समेत दूसरे राज्यों में कई मुकदमे दर्ज हैं। भारती खासतौर पर साउथ दिल्ली में हुई कई आपराधिक वारदातों में शामिल रहा था। भारती पर लूट के 25 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, जबकि संजीत पर लूट के 10 मुकदमे थे। जानकारी के मुताबिक पिछले साल दोनों बदमाश हरियाणा पुलिस की कस्टडी से भाग गए थे। इसके बाद हरियाणा पुलिस ने राजेश भारती पर एक लाख रुपये इनाम घोषित किया था।

दिल्ली पुलिस को मिली गुप्त सूचना 

<?= Rajesh Bharti Gang Leader, Kapil, Sanjit Bindro, Umesh Dawn, Bhikhu; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि राजेश भारती अपने गैंग के बदमाशों के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए छतरपुर में आने वाला है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने पूरी तैयारी के साथ जाल बिछा दिया और आसपास घेराबंदी कर भारती के ठिकाने पर छापेमारी भी शुरू कर दी। आमना-सामना होने के बाद बदमाशों ने पहले तो भागने की कोशिश की और सफल न होने पर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। 

पुलिस ने दिया फायरिंग का जवाब 

<?= Rajesh Bharti Gang Leader, Kapil, Sanjit Bindro, Umesh Dawn, Bhikhu; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

बदमाशों की तरफ से फायर आने के बाद पुलिस ने भी जवाब देना शुरू किया। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। इसी दौरान मुठभेड़ में राजेश भारती समेत गैंग में शामिल अन्य बदमाशों को गोली लगी। मुठभेड़ के दौरान राजेश भारती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बदमाश को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

टॉप-20 गैंगस्टरों की सूची में शामिल

यहां यह भी बता दें कि राजेश भारती और संजीत बिंद्रो दोनों ही स्पेशल टास्क फोर्स हरियाणा के टॉप-20 गैंगस्टरों की सूची में शामिल थे। दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम लगी हुई थी। गौर करने वाली बात यह भी है कि हाल ही में एक कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा को हैदराबाद से पकड़ा गया था, जिसके बाद पुलिस की तरफ से इस तरह के एनकाउंटर को अंजाम दिया गया है।  

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों के नाम

1. राजेश भारती (गैंग लीडर)
2. कपिल
3. संजीत बिंद्रो
4. उमेश डॉन
5. भीखू


बाकी समाचार