Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 14 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

70 मीटर का जाम लगने पर टोल होगा फ्री - विपुल गोयल 

मंत्री ने कहा कि बुरा व्यवहार करने वाले टोल कर्मचारियों के खिलाफ होगी कार्यवाही.

Toll free haryana, Cabinet Minister Vipul Goyal, naya haryana, नया हरियाणा

8 जून 2018

नया हरियाणा

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा है कि फरीदाबाद में लगे टोल पर अब आना जाना सुगम हो जाएगा. आज उन्होंने एनएचएआई के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं कि 70 मीटर तक लाइन लगने के बाद टोल को तुरंत खोल दिया जाना चाहिए ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े. उन्होंने कहा कि यदि कोई टोल पर किसी भी आम आदमी के साथ मिसबिहेव करता है तो उसके खिलाफ शिकायत दें और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री ने जिला के सभी अधिकारियों की बैठक ली जिसमें शहर में चल रहे विकास कार्यों पर विस्तृत चर्चा की गई। उन्होंने इनेलो बसपा जनसभा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि यह बेमेल दोस्ती है.  जिसका जवाब जनता आगामी चुनाव में  दे देगी।

  आज कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने एनएचएआई और जिले के आला अधिकारियों की बैठक ली. जिसमें मुख्य रुप से फरीदाबाद पलवल और गुड़गांव रोड पर बने टोल बैरियर को लेकर दिशा निर्देश दिए गए कि जिस तरीके से टोल पर जाम लगता है उससे लोगों को खासी परेशानी होती है. उसी परेशानी को देखते हुए पिछले दिनों उन्होंने टोल कर्मियों को भी झाड़ लगाई थी और आज अधिकारियों की बैठक में उन्होंने दिशा निर्देश दिए कि 70 मीटर तक लाइन लगने के बाद टोल को फ्री कर दिया जाएगा. ताकि जनता को कोई परेशानी ना हो। इसके अलावा उन्होंने बताया कि जिले में चल रहे विकास कार्यों को लेकर भी स्थानीय अधिकारियों से चर्चा की गई है ताकि जल्द से जल्द उनको पूरा किया जा सके और लोगों को राहत मिल सके।


बाकी समाचार