Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 15 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

बांगर के चौधरी बीरेंद्र सिंह भाजपा में रहकर दिलाएंगे कांग्रेस की टिकट!

रहबर-ए-आजम छोटूराम के नाती बीरेंद्र सिंह राजनीति में मुख्यमंत्री पद तक तो नहीं पहुंच पाए.

bangar choudhary, birendra singh, dumarkhan, uchana kalan, , naya haryana, नया हरियाणा

8 जून 2018



नया हरियाणा

हैरान मत होइए. यह हम नहीं कह रहे हैं. यह बात तो खुद बांगर के चौधरी बीरेंद्र सिंह कह रहे हैं. अब ये उन्होंने जुबान फिसलने की वजह से कहा या मजे लेने के चक्कर में ये तो वो ही जाने.
वैसे हरियाणा की राजनीति में चौधरी बीरेंद्र सिंह अपनी बेबाक शैली के लिए जाने जाते हैं. रहबर-ए-आजम छोटूराम के नाती बीरेंद्र सिंह राजनीति में मुख्यमंत्री पद तक तो नहीं पहुंच पाए. पर 2014 में कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे.
कुछ दिनों पहले की बात है. जब चौधरी साहब उचाना कलां हलके के भौंगरा गांव में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. वहां बैठे किसी शख्स ने कहा कि कुछ लोग भाजपा छोड़कर कांग्रेस में जा रहे हैं. इस पर तंज कसते हुए बीरेंद्र सिंह ने कहा कि वे भले ही टिकट के लिए कांग्रेस में भाग रहे हैं, लेकिन कांग्रेस में भी टिकट तो मैं ही दिलवाऊंगा. कांग्रेस में आज भी मेरी पूरी पैठ है.
अब हरियाणा की राजनीति के बुजुर्ग खिलाड़ी से कोई पूछना वाला हो कि ये दो कश्तियों में सवार होने की घोषणा करके भाजपा में खलबली क्यों मचा रहे हो? मगर बांगर के चौधरी से पूछे कौन?
 


बाकी समाचार