Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 17 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

इनेलो भटक रही है और कांग्रेस बिखर रही है : अनिल विज

विज ने हुड्डा पर चुटकी लेते हुए कहा कि इनकी सरकार तो आनी नहीं पेंशन 3 क्या 30हजार कह दें.

INLD, Congress,  Anil Vij, abhay singh chautala, chander mohan bishnoi, bhupinder singh hooda, naya haryana, नया हरियाणा

8 जून 2018

नया हरियाणा

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने विरोधियों पर अवसरवादी राजनीति करने के आरोप लगाते हुए उनके दिन अब लद जाने की बात कही है। किसानों की बदहाली के लिए विज ने कांग्रेस को जिम्मेदार मानते हुए विपक्ष के भविष्य पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। विज का कहना है कि विपक्ष के पास आज जवाब देने को कुछ भी नहीं है। देशभर में किसान अपनी मांगों को लेकर पिछले 9 दिनों से धरने और हड़ताल पर बैठे हैं। जिसका असर लोगों के जनजीवन पर पड़ रहा है। ऐसे में किसानों की बदहाली के लिए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस को जिम्मेदार माना है।

मध्यप्रदेश के मंदसौर में अपने भाषण के दौरान कांग्रेस के बॉस राहुल गांधी ने कांग्रेस की सरकार आने पर दस दिनों में किसानों के सभी कर्जे माफ कर देने का एलान किया था, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा कि देश पर ज्यादातर समय कांग्रेस ने राज किया, उस वक़्त किसानों के कर्जे क्यों नहीं माफ किए गए। आज किसानों की जो बदहाली है उसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कांग्रेस की सरकार आने पर पेंशन 3 हजार रुपए करने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि अब इनकी सरकार तो आनी नहीं है। चाहे वो 3 हजार पेंशन  कह दें या 30 हजार। क्या फर्क पड़ता है। ये जनता को गुमराह कर रहे हैं।

विज ने इनैलो पर भी निशाना साधा। पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन और इनैलो नेता अभय चौटाला के बीच हुई मुलाकात पर भी विज ने चुटकी ली और कहा कि इनैलो में इस वक़्त बहुत ज्यादा भटकन है। कांग्रेस में भी बहुत ज्यादा बिखराव है। अब देखते हैं कि दोनों का मिलन का क्या होता है। अभय चौटाला द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती को देश की अगली प्रधानमंत्री प्रस्तावित करने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि अभय चौटाला मायावती को भावी प्रधानमंत्री बता रहे हैं और मायावती कांग्रेस के साथ समझौता करने जा रही है। इनका कुछ नहीं बनना बनने वाला। इनका प्रधानमंत्री न कभी बनने वाला है न कभी ऐसी नौबत आएगी।


बाकी समाचार