Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 24 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

छेड़खानी व अश्लील हरकतें करने वाले HCS अधिकारी रीगन कुमार को मिली जमानत!

भूपेंद्र हुड्डा सरकार के समय में 2011 के बैच में रीगन कुमार का एचसीएस के पद पर चयन हुआ था. 

HCS officer Reagan Kumar, hooda government, उत्कर्ष सोसाइटी, कांट्रेक्ट बेस, डाटा इंट्री ऑपरेटर , naya haryana, नया हरियाणा

7 जून 2018

नया हरियाणा

पंचकुला पुलिस ने एच सी एस अधिकारी रीगन कुमार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई। यह जमानत तीन मुचलकों पर दी गई है। मामले की अगली सुनवाई अब 12 जुलाई को होगी।

पंचकूला पुलिस ने HCS रीगन कुमार को कोर्ट में पेश किया गया था। रीगन कुमार पर कार्यालय में काम करने वाली युवती ने छेड़छाड़ व अश्लील हरकते करने का आरोप लगाया था। रीगन कुमार एडुसेट सिस्टम से जुडी उत्कर्ष सोसाइटी में सीईओ और प्रशासनिक अधिकारी के तौर पर कार्यरत थे।

पंचकूला पुलिस ने छेड़छा़ड़ के आरोपी एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी अधिकारी पर उत्कर्ष सोसाइटी में काम करने वाली एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा था। बता दें कि उत्कर्ष सोसाइटी में कांट्रेक्ट बेस पर डाटा इंट्री ऑपरेटर की पोस्ट पर काम करने वाली लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था वहीं लड़की के परिजनों ने आकर एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार की ऑफिस में ही धुनाई की थी।

हालांकि उस वक्त विभागीय जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और अब पुलिस ने आरोपी एचसीएस अधिकारी को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया था। वहीं विभाग ने भी एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार से किनारा कर लिया था और सेवाएं वापस ले ली थी।

भूपेंद्र हुड्डा सरकार के समय में 2011 के बैच में रीगन कुमार का एचसीएस के पद पर चयन हुआ था. 


बाकी समाचार