Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 17 अगस्त 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रोहतक के ईनामी बदमाश अमित उर्फ मिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार!

आरोपी से कई मामलो के खुलासे होने की उम्मीद है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा। 

inami badmas amit urf mita, rohtak police, naya haryana, नया हरियाणा

7 जून 2018

नया हरियाणा

रोहतक पुलिस की एवीटी स्टाफ की टीम ने कल दिनांक 06.06.18 को ईवनिंग शाम डोमिनेशन के दौरान प्रभावी रुप से गस्त करते हुए 25,000/- रुपये ईनामी बदमाश गांव घुन्ना निवासी अमित उर्फ मिता को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी के पास से एक बंदुक, 3 देसी पिस्तोल व 3 कारतूस बरामद हुए है। आरोपी से गहनता से पुछताछ की जा रही है। आरोपी से कई मामलो के खुलासे होने की उम्मीद है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा। 

<?= inami badmas amit urf mita, rohtak police; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

        प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक श्री जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि रोहतक पुलिस द्वारा सप्ताह में एक बार इवनिंग डोमिनेशन व एक बार नाईट डोमिनेश अभियान चलाया जाता है जिसके तहत संदिग्घ व्यक्तियो, वाहनों व स्थानो की गहनता से जांच की जाती है। डोमिनेशन के सकारात्मक परिणाम सामने आए है तथा रोहतक पुलिस को डोमिनेशन के दौरान कई महत्वपूर्ण सफलताएं मिली है। इसी क्रम में रोहतक पुलिस द्वारा कल इवनिंग डोमिनेशन अभियान चलाया गया था। अभियान के दौरान एंटी व्हीक्ल थैफ्ट एवं डिटेक्शन स्टाफ प्रभारी निरीक्षक मनोज वर्मा को सूचना मिली कि गांव घुन्ना फरमाणा निवासी ईनामी बदमाश अमित उर्फ मिता भारी मात्रा में हथियारो सहित मेडिकल मोड़ पर किसी वारदात को अंजाम देने के ईरादे से घूम रहा है। सूचना मिलते ही निरीक्षक मनोज वर्मा ने स.उप.नि. रोहताश के नेतृत्व में स.उप.नि. रघुनाथ, ईएचसी गजे सिंह व सिपाही जितेन्द्र को शामिल करते हुए विशेष टीम का गठन किया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए छापेमारी के लिए रवाना किया। पुलिस टीम ने मेड़िकल मोड़, रोहतक से एक युवक को संदिग्घ अवस्था में काबू किया। पुछताछ पर युवक की पहचान गांव घुन्ना जिला सोनीपत निवासी अमित उर्फ मिता पुत्र छत्र सिंह के रुप में हुई है। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक बंदूक 12 बोर, 3 देसी पिस्तोल 315 बोर व 3 कारतूस बरामद हुए है। आरोपी के खिलाफ थाना पीजीआईएमएस रोहतक मे आर्मस एक्ट के तहत अभियोग संख्या 157/18 अंकित कर गिरफ्तार किया गया है।  

<?= inami badmas amit urf mita, rohtak police; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

        निरीक्षक मनोज वर्मा के नेतृत्व में आरोपी अमित उर्फ मिता से गहनता से पुछताछ की गई। आरोपी अमित उम्र 32 साल 8वीं कक्षा पास है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, चोरी आदि के करीब 14 मामलें जिला सोनीपत, दादरी, रोहतक व हांसी में दर्ज है। आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ की एक वारदात में भी शामिल रहा है। आरोपी के उपर रोहतक पुलिस द्वारा 25,000/- रुपये का ईनाम घोषित है। आरोपी अमित उर्फ मिता गैगंस्टर रोहताश आसनिया गैंग का सदस्य है। फिलाहल गैंगस्टर रोहताश आसनिया सुनारियां जेल, रोहतक मे बन्द है। 
        आरोपी ने 3 जून 2017 को अपने साथी राकेश निवासी मोखरा, गुल्लू निवासी जनता कालोनी व भूपेन्द्र निवासी आसन के साथ मिलकर गैंगस्टर रोहताश आसनिया के कहने पर शराब ठेकेदार बलबीर निवासी आसन की गांव आसन मे स्थित उसके ही ठेके पर गोली मारकर हत्या की थी। जिस संदर्भ में थाना सांपला में अभियोग संख्या 265/17 धारा 302,212,120बी व शस्त्र अधिनियम के तहत अंकित है। उक्त मामलें में आरोपी रोहताश आसनिया, गौरव उर्फ गुल्लू व भूपेन्द्र गिरफ्तार हो चुके है। आरोपी अमित उर्फ मिता उक्त मामलें में वांछित था तथा फरार चल रहा था।
वजय रंजिश:- आसन गांव का शराब का ठेका पहले रोहताश आसनिया ने ले रखा था। बाद में उस ठेके को बलबीर निवास आसन ने ले लिया था। रोहताश ने बलबीर को खुद का पार्टनर बनाने के लिए कहा जिसके लिए बलबीर राज़ी नही हुआ। इस कारण रोहताश ने गौरव उर्फ गुल्लू और अमित उर्फ मिता को भेजकर बलबीर का कत्ल करवा दिया। भूपेंदर ने बलबीर की मौजूदा स्थिति के बारे में मुख्बरी की थी।
        इसके अलावा आरोपी थाना खरखौदा में दर्ज अभियोग संख्या 221/13 धारा 379/411 भा.द.स. मे उद्घोषित अपराधी घोषित है।


बाकी समाचार