Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

गुरूवार, 21 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जमानत मिलने के बाद सोशल मीडिया का हीरो बॉबी कटारिया खामोश क्यों हो गया?

सोशल मीडिया का हीरो बॉबी कटारिया कब आएगा अपने पुराने रंग में!

 Bobby Kataria, the social media hero, gurugram police, faridabad police, social welfaire, naya haryana, नया हरियाणा

7 जून 2018

नया हरियाणा

गुड़गामा के बसई गाम का रहने वाला बॉबी कटारिया आजकल सोशल मीडिया से गायब हो गया है. आखिर पुलिस ने ऐसा क्या टार्चर किया कि बॉबी कटारिया की बदलाव की लौ एकदम से बुझ गई?
क्या पुलिस की मार से बॉबी कटारिया चुप हो गया है?
बॉबी कटारिया सोशल मीडिया पर वो नाम था, जिसकी आम पब्लिक में एक साख थी और पुलिस महकमें में दहशत. आखिर उनकी बढ़ती दहशत से खार खाई पुलिस ने उनकी साथ ऐसा क्या किया, जो अब कहीं नहीं दिखते. जबकि वो अब जमानत पर बाहर आ चुके हैं. 
आखिर आम जनता का सोशल मीडिया का हीरो उर्फ एंग्रीयंगमैन, साइलेंट क्यों हो गया?
आपको बता दें कि अगस्त 2017 में खुद को रखवाला बताने वाला बॉबी सीधम-सीध पुलिस से टकरा जाता था. उसने पुलिस को नंगा करना शुरू किया था- शराब पीते पुलिस वालों की वीडियो लगाता, कभी दुर्घटनाग्रस्त लोगों को अस्पताल पहुंचाता, कभी किसी की पैसे से मदद करता. एकदम रोबिनहुड स्टाइल में वह कम समय में लाखों लोगों का हीरो बन गया.
इस यंगएंग्रीमैंन का सबसे बड़ा हथियार था, फेसबुक लाइव. गुड़गांव और फरीदाबाद में अपनी दरियादिली दिखाता यह शख्स चिराग दिल्ली का रहने वाला था. जिसने 2003-05 में युसुफ सराय में एमबीडीएवी स्कूल से 11वीं-12वीं पास की थी.
पुलिस अफसरों को लाइव गालियां देने के कारण व पुलिस को भ्रष्ट बताने के कारण पुलिस ने 24 दिसंबर 2017 को गुड़गांव से उसे किसी मॉल से पकड़ लिया. चार दिन के रिमांड पर उसे खूब पीटा गया और टार्चर किया गया. पुलिस उस पर ipc की धारा 354(महिला से छेड़छाड़), 285(ज्वलनशील पदार्थ के संबंध में उपेक्षापूर्ण आचरण) और 506 (धमकी देना) के तहत केस दर्ज किया. बाद में उसे जमानत मिल गई.
 


बाकी समाचार