Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 21 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

महिला से बदसलुकी के मामले में भाजपा नेता ललित गोस्वामी को किया गिरफ्तार!

बहुचर्चित महिला उत्पीडऩ के मामले में आरोपी बीजेपी नेता व् बांके बिहारी मंदिर का प्रधान ललित गोस्वामी की गिरफ़्तारी आज हो गयी है।

BJP leader Lalit Goswami arrested for sexually assaulting woman!, naya haryana, नया हरियाणा

6 जून 2018



नया हरियाणा

बहुचर्चित महिला उत्पीडऩ के मामले में आरोपी बीजेपी नेता व् बांके बिहारी मंदिर का प्रधान ललित गोस्वामी की गिरफ़्तारी आज हो गयी है। थाना एनआईटी व महिला थाना पुलिस ने दो टीमें बनाकर बड़े ही शानदार तरीके से बीजेपी नेता ललित गोस्वामी को उसके एनआईटी ऑफिस से सरेआम गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है की कुछ माह पूर्व बीजेपी नेता ललित गोस्वामी ने एक महिला से ना केवल बदसलूकी की थी बल्कि महिला व् उसके परिजनों को बन्दूक दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसपर महिला ने ललित गोस्वामी के खिलाफ धारा 354ए, 506, 283 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया था। लेकिन अपनी राजनीतिक पहुंच के चलते वह अपनी गिरफ़्तारी से बच रहा था। लेकिन फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर अमिताभ ढिल्लो ने ललित गोस्वामी की फाइल अपने पास मंगवाई और कई टीमें बनाकर इस केस की पुन: निष्पक्ष जांच करवाई जिसपर ललित गोस्वामी दोषी पाया गया जांच के बाद पुलिस कमिश्नर अमिताभ ढिल्लो ने स्थानीय पुलिस को ना केवल ललित गोस्वामी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए बल्कि पुलिस कमिश्नर अमिताभ ढिल्लो ने ललित गोस्वामी के बंदूकों के लाइसेंस कैंसिल करवा कर हथियारों को भी जप्त करवा दिया और आज नेता ललित गोस्वामी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया।

हालाँकि नेता ललित गोस्वामी की गिरफ़्तारी को लेकर विधायक के रिश्तेदार व् उद्योगीग नेता उसे छुड्वने ठाणे में सिफारिश लेकर पहुंच गए है। पुलिस कमश्नर की इस कार्यवाही से जहाँ एक और पीडि़त महिला व् उसके परिजनों ने पुलिस कमिश्नर का धन्यवाद् किया वही दूसरी पुलिस कमिश्नर ने साफ़ तोर पर कह दिया है की शहर में महिलाओ से बदतमीज़ी करने वाले सीधा जेल जाएंगे चाहे वह कितनी भी बड़ी पहुंच क्यों न रखते हो। 

क्या था मामला ?

एनआईटी नंबर 5 स्थित बांके बिहारी मंदिर के प्रधान ललित गोस्वामी ने बिना अनुमति के भीड़ भरे बाजार में रावण जलाया, एक महिला से बदसलूकी की और उसे जान से मारने की धमकी दी। इन आरोपों में पुलिस ने ललित गोस्वामी के खिलाफ धारा 354ए, 506, 283 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एनआईटी नंबर 5 की निवासी एक महिला ने एनआईटी थाना पुलिस में शिकायत की है कि उसके पति पत्रकार हैं। बांके बिहारी मंदिर में अनाधिकृत रूप से स्टार अस्पताल खोला गया है। इस पर उनके पति ने एक खबर प्रकाशित की थी। कुछ समय बाद रात के समय उनके घर के बाहर स्विफ्ट कार में कुछ लोग आए। उन्होंने दहशत फैलाने के लिए उनकी सेंट्रो कार के शीशे तोड़ दिए। कुछ वर्ष पहले ललित गोस्वामी ने उनके पति पर सेक्टर 16 स्थित तत्कालीन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर हमला भी किया था। इनकी शिकायतें पुलिस में दर्ज है।

पीडि़त महिला ने बताया कि हाल में गुजरे जन्माष्टमी पर पर्व पर बांके बिहारी मंदिर में आयोजक मंच पर नाचने-गाने में व्यस्त थे। तो मंदिर प्रांगण में रात को एक 5 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। पुलिस की मुस्तैदी के कारण आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया। उनके पति ने यह खबर भी प्रकाशित की। 


बाकी समाचार