Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 17 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मोदी को रोकने लिये हो रहा है कूड़ा कचरा इक्ट्ठा : कृष्णपाल गुर्जर

किसान आंदोलन पर कहा कि आंदोलन में किसान कम विपक्षी ज्यादा है. षड्यंत्र के तहत किसानों के आंदोलन को बढावा दिया जा रहा है.

modi ko rokane liye ho raha hai kooda kachara ikttha : krishan pal gurjar, naya haryana, नया हरियाणा

6 जून 2018



नया हरियाणा

 

  भाजपा सरकार के 4 साल पूरे होने पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद के सेक्टर 9 भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन किया है. जिसमें मंत्री ने भाजपा शासन काल की उपलब्धियों का बखान किया। मंत्री ने किसान, गरीब वर्ग सहित देश के तमाम विकास के मुद्दों पर जानकारी दी। विपक्ष पर निशाना साधते हुए मंत्री ने कहा कि मोदी को रोकने के लिये कूड़ा कचरा इक्ट्ठा होकर महागठबंधन नहीं महाठगबंधन कर रहे हैं. जिनकी शक्ल सूरत भी नहीं मिलती है।

वहीं किसान आंदोलन पर कहा कि आंदोलन में किसान कम विपक्षी ज्यादा है. षड्यंत्र के तहत किसानों के आंदोलन को बढावा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं मंत्री गुर्जर ने पूर्व सरकार पर ग्रेटर फरीदाबाद के हजारों करोड रूपये को लेकर बहादुरगढ सहित अन्य क्षेत्रों में लगाने का आरोप लगाया है। जींद और हिसार में सैंकडों दलितों ने बुद्ध धर्म अपनाने के सवाल पर मंत्री गुर्जर ने कहा कि सरकार ने दलितों के लिये अनेकों सुविधायें दी है, अगर अभी भी दलित नाराज है तो उन्हें मनाया जायेगा हिंदु धर्म को छोडकर नहीं जाने देंगे।


बाकी समाचार