Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 23 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

चरखी दादरी में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में आरोपी अध्यापक गिरफ्तार!

अध्यापक के खिलाफ बलात्कार और पोस्को एक्ट लगाकर केस दर्ज किया गया है.

Charki Dadri arrested a teacher in the case of rape minor student!, naya haryana, नया हरियाणा

6 जून 2018

नया हरियाणा

 मगंलवार को दादरी पुलिस सिटी थाना में शहर की एक नाबालिग छात्रा से निजी स्कूल के अध्यापक द्वारा दो वर्ष तक धमकी देकर दुष्कर्म करने के मामले शिकायत दर्ज की गई थी। जिसमें बताया गया है कि निजी स्कूल के अध्यापक द्वारा जुलाई 2017 में ट्यूशन के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया गया। ब्लैकमेलिंग कर दो वर्ष तक धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा था। पुलिस ने मंगलवार को पीडि़त छात्रा का मेडिकल परीक्षण करवाकर आरोपित अध्यापक के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने दुष्कर्म मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

दादरी शहर की निवासी नाबालिग छात्रा ने मगंलवार को पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर के ही निजी स्कूल में पढ़ती थी। दो वर्ष पूर्व स्कूल के एक अध्यापक ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया है। ब्लैकमेलिंग कर दो वर्ष तक धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा था। इस दौरान अध्यापक ने मोबाइल में उसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद वह लगातार उसे धमकी देकर व वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करता हुआ दुष्कर्म करता रहा। गत वर्ष उसने दसवीं कक्षा पास करने के बाद स्कूल छोड़ दिया था। वह वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर अब तक उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। जिस पर परिजनों ने तुरंत पुलिस को मामले की शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर छात्रा का मेडिकल परीक्षण करवाया।

वहीं जांच अधिकारी योगेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में शिकायत मिली थी। शिकायत के आधार पर लडक़ी का मैडिकल करवाकर दुष्कर्म सहित पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।


बाकी समाचार