Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 20 अगस्त 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हुड्डा सरकार ने राज्य को कंपनी की तरह चलाया, चुनाव को देखकर बनाई पॉलिसी : रामबिलास शर्मा

 शिक्षा मंत्री सोहना के समीप स्थित जी डी गोयनका यूनिवर्सिटी में आयोजित एक्ट 200 9 संशोधन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद थे

Hooda government has run the state like a company, after seeing the election policy: Ram Bilas Sharma, naya haryana, नया हरियाणा

5 जून 2018

नया हरियाणा

हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने हाल ही में हुए महागठबंधन को लेकर एक तंज कसते हुए कहा कि कुत्ते और बिल्ली एक बर्तन में पानी नही पी सकते. भविष्य को बचाने के लिए गठबंधन तैयार किया गया है जो चलने वाला नहीं है. शिक्षा मंत्री हरियाणा में इनेलो  व बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को बेमेल गठबंधन बताया है.  उन्होंने हाई कोर्ट द्वारा कर्मचारियों को हटाए जाने के मामले में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य को एक कंपनी की तरह चलाया. उसी तरह 20 14 के चुनाव को देख कर बिना नियमों के तहत भर्तियों की जिसे हाईकोर्ट में झटका दे दिया.
 शिक्षा मंत्री सोहना के समीप स्थित जी डी गोयनका यूनिवर्सिटी में आयोजित एक्ट 200 9 संशोधन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद थे.उन्होंने कहा कि 2009 एक्ट  विद्यार्थियों के अधिकार के नाम पर बनाया गया परंतु इस में कुछ प्रश्न चिह्न बने हुए थे जिसमें एक से लेकर आठवीं तक बच्चे को डिटेन नहीं किया जा सकता था. जो कि एक विकृत भाव था अब सरकार  संविधान में संशोधन करके एक नया एक्ट जल्दी लागू करेगी.
जींद में 120 लोगो द्वारा किये गए धर्म परिवर्तन पर कहा कि मुझे इसकी पूरी जानकारी नहीं है लेकिन इसमें जरूर कोई षडयंत्र है। वही उन्होंने कंप्यूटर टीचरो की मांगों को लेकर कहा कि हमारी संवेदनाये कम्प्यूटर टीचरो के साथ हैं। उन्होंने कर्नाटक में हुए महा गठबन्धन  को लेकर कहा कि कुत्ते बिल्ली एक थाली में पानी नहीं पी सकते. वही ममता  बैनर्जी व सीताराम येचुरी इन दोनों की कोई फिलासफी नहीं है.  राजनीतिक भविष्य को बचाने के लिए वह गठबंधन बना रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी को रोकने के लिए कल के दुश्मन एक हो रहे हैं. 
शिक्षा मंत्री ने हाल ही में हाई कोर्ट द्वारा सरकारी कर्मचारियों को हटाए जाने के मामले में कहा कि 10 साल तक पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार को कंपनी की तरह चलाया वहीं गैर कानूनी ढंग से 2014 के चुनाव की प्रक्रिया को देखते हुए यह भर्तियां की जिसे हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया. इसके लिए सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी. उन्होंने बीएसपी  व इनैलो गठबंधन को बेमेल गठबंधन बताया और कहा कि इससे पहले भी बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कुलदीप बिश्नोई अरविंद शर्मा को मुख्यमंत्री बनाने के झूठे आश्वासन दिए हैं.
 


बाकी समाचार