Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 17 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

SYL का पानी प्रदेश को न मिलने के लिए इनेलो दोषी - भूपेंद्र सिंह हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा की जनता का स्नेह मिल रहा है.

syl ka pani pradesh ko na milane ke lie inld doshi - bhuinder singh hooda, naya haryana, नया हरियाणा

5 जून 2018

नया हरियाणा

पानीपत की ऐतिहासिक नगरी में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दूसरे चरण  जनक्रांति रथ यात्रा की शुरुवात आज तीसरे दिन पानीपत के गांव सुताना से शुरुवात की. जिसके तहत आज आधे दर्जन गांव में हुड्डा ने जनसभाओं को सम्बोधित किया और पत्रकारों से रूबरू होते हुए हुड्डा ने कहा हाल ही में आये उप चुनाव के परिणाम 2019 का भविष्य तय करेंगे. साथ ही हुड्डा ने कहा इनेलो और बीजेपी जनता के साथ कर रही धोखा. दोनों खेल रही नूरा कुश्ती. हुड्डा ने कांग्रेस में नहीं कोई फुट, पार्टी हित में सभी अलग -अलग जुटे हैं.

 पानीपत में अपने तीसरे दिन की जनक्रांति रथयात्रा की शुरुवात से पहले  पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा की जनता का स्नेह मिल रहा है. अब अगले पखवाड़े की शुरुवात मेवात से करेंगे, साथ ही हुड्डा का कहना हे कि प्रदेश की जनता मन बना चुकी है. अब आगामी सरकार कांग्रेस की होगी.  हुड्डा ने कहा कि मुलाकात के दौरान बुजर्गो ने अपनी पेंशन काटने की शिकायत की है ,साथ ही नोटबंदी के बाद प्रदेश के लोग बेरोजगार हुए हैं. हुड्डा ने जी एस टी का अर्थ कहा कि अब गयी सरकार तुम्हारी. हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर सभी बुजर्गो की पेंशन बनवाई जाएगी. साथ ही हुड्डा ने पेंशन तीन हजार देने और लगातार बढ़ोत्तरी का वायदा किया। 

 हुडा ने इनेलो बीजेपी के कार्यप्रणाली को नूरा कुश्ती बताया. एस वाई एल के मुद्दे पर हुड्डा ने कहा कि इनेलो राजनीति कर रही है. कागजों में देती है गिरफ्तारी, बसों में घूमने तक सिमित है इनेलो. इनेलो की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि इनेलो सिर्फ और सिर्फ जमींन खुरचकर लोगों को बेवकूफ बनाने में जुटी है। वंही जेल से बाहर आकर ओमप्रकाश चौटाला के बीजेपी सरकार के खिलाफ न बोलने पर कहा कि यह कौन-सा नियम है कि सरकार के खिलाफ न बोले और हुड्डा और विपक्ष को बनाये निशाना.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हाल ही में आया उपचुनाव के परिणाम 2019 का राजनितिक भविष्य भी तय करेंगे. हुड्डा ने बीजेपी को ऐसी पहली सरकार दोषी करार दिया. जो पक्के कर्मचारियों को कच्चा करने में जुटी है. हुड्डा ने बीजेपी सरकार की नियत में बताया खोट. हुड्डा ने हुड्डा विभाग के खिलाफ धरने पर बैठे कर्मचारियों का  समर्थन किया और कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद इन्हांसमेंट में राहत दी जाएगी व् इन्हांसमेंट सरकार वहन करेगी. वही किसानों का हक़ भी सरकार देगी, हुड्डा ने कहा प्रदेश तीन बार आग की चपेट में आ चूका है और कुछ लोग जातिवाद  की राजनीति करके वोट तलाशने में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि जान माल के इतने बड़े नुकसान के बाद भी नहीं जगी सरकार.

  हुड्डा ने बसपा गठबंधन को बताया डकोसला. कहा कि पहले भी हुआ था. जो पहले भी टूटा और अब भी टूटेगा. उन्होंने कहा कि इनेलो -बीजेपी की आज भी नूरा कुश्ती जारी है. यह लोग दिन में कुछ और रात में कुछ और होते है. ,वही राजकुमार की नयी  पार्टी बनाने पर हुड्डा ने कहा कि सबको चुनाव लड़ने का अधिकार है ,व् चुनाव में सबको अपनी हैसियत का पता चल जायेगा. तंवर की साईकिल यात्रा पर कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए सभी  लगे हैं. सबका अपना काम  है, प्रदेश की जनता को एस वाई एल का पानी नहीं मिलने के लिए हुड्डा ने इनेलो को पूर्णतया जिम्मेवार ठहराया. वही यशपाल मलिक के जाट आरक्षण की लड़ाई शुरू करने पर हुड्डा ने जिसका जितना हक़ है वह उसे मिलना चाहिए। 


बाकी समाचार