Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव! पुलिस ने आत्महत्या बताया!

पुलिस जांच अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि शुरूआती जांच में ये आत्महत्या का मामला बताया है.

The dead body of the man hung from the tree! Police told the suicide!, naya haryana, नया हरियाणा

5 जून 2018

नया हरियाणा

पिंजौर थानाक्षेत्र के अन्तर्गत पिंजौर-नालागढ़ रोड पर नये बने सेक्टर 28 में आज एक खुले मैदान में आम के पेड़ से एक व्यक्ति लाश लटकती मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई ! जानकारी मिलते ही पिंजौर पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की तो देखा की एक व्यक्ति के गले में कपडे का फंदा लगा हुआ पेड़ से लटका हुआ है ! आसपास के लोगों को शिनाख्त के लिए बुलाया गया !

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस जांच अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि उन्हें सुचना मिलने पर यहाँ पहुचें तो देखा कि एक व्यक्ति जिसकी उम्र करीब करीब 38 वर्ष के करीब पेड़ से फंदा लगा लटका हुआ मिला ! आसपास पता करने पर इसके परिवार में इसके बड़े भाई को मौके पर बुलाया जिसने इसकी शिनाख्त लखपत निवासी उत्तरप्रदेश के तौर पर की ! पुलिस को जानकारी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि मृतक लखपत अकेला अलग रहता था इसकी पत्नी और तीन लडकियों की पहले मौत हो चुकी है ! ये मजदूरी कर पैसे से शराब पीकर नशे का आदि हो चुका था और काफी परेशानी की हालत में रहता था !

पुलिस जांच अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि शुरूआती जांच में ये आत्महत्या का मामला बताया है ! पुलिस ने सीन ऑफ़ क्राइम टीम को भी मौके का मुआयना करने को बुलाया है जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए कालका ले जाया जायेगा !


बाकी समाचार