Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 7 दिसंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

क्रिकेटर जोगिंद्र शर्मा ने स्वीकार किया केंद्रीय खेलमंत्री का हम फिट है तो इंडिया फिट है का चैलेंज!

जोगिंद्र शर्मा ने अपना यह चैलेंज अपने साथी चार खिलाडिय़ो को भी दिया है। 

Cricketer Joginder Sharma admitted that we are fit for the Union Sports Minister, then the Challenge of India Fit!, naya haryana, नया हरियाणा

5 जून 2018



नया हरियाणा

हम फिट है इंडिया फिट है चैलेंज मुहिम का अभियान ने अब जोर पकड लिया है। भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली द्वारा प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज देने व पीएम द्वारा उसे स्वीकार कर वीडियो अपलोड करने की बात कहने के बाद इस अभियान से लोकप्रिय खेल क्रिकेट जगत से जुडी सेलिब्रिटिज का जुडना शुरू हो गया है। इस कडी में जुडते भारत को पहले विश्व कप में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले क्रिकेटर एंव डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने भी स्वीकार कर लिया है। शर्मा ने अपना फिटनेस क्रिया का एक विडियो सोशल मीडिया टिविट्र, फेसबुक, इंस्ट्राग्राम पर डाला है जिसे हजारो की संख्या में लोगो द्वारा देखा गया है जो लगातार वायरल हो रहा है जिससे युवाओं को काफी लाभ मिलेगा। इसके बाद जोगिंद्र शर्मा ने अपना यह चैलेंज अपने साथी चार खिलाडिय़ो को भी दिया है। 

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाडी एंव डीएसपी जोगिंद्र शर्मा की ओर से सिविल कपडो में 58 सेकेंड एक विडियो डाला गया है जिसमें वे युवाओ को फिटनेस के गुरू सिखा रहे है। इस वीडियो में शर्मा ने कहा कि वे केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड के चैलेंज को स्वीकार करते है। जिसके बाद शर्मा कुछ फिटनेस के गुर सिखा रहे है कि किस प्रकार फिट रहने से बिमारियंा युवाओ के शरीर से दूर हो जाती है तथा उन्हे नशे जैसी बीमारी से दूर करती है। शर्मा ने कहा कि युवाओ में इसका साकारात्मक संदेश जाए क्योंकि युवा ही देश को विकास के पथ पर ले जाने में सहायक सिद्ध हो सकते है। 

क्या कहते है जोगिंद्र शर्मा। 

डीएसपी जोगिंद्र शर्मा के अनुसार युवाओ को फिटनेस संबधित गुर देने हेतू यह वीडियो डाला गया है जिसको देखने वालो की संख्या भी बढती जा रही है। उन्होने कहा कि जब एक व्यक्ति स्वयं अपने शरीर को फिट रखने की मुहिम में जुडेगा तो पूरा भारत देश स्वस्थ्य हो जाएगा। शर्मा ने कहा कि यह एक अच्छी मुहिम की शुरूआत की गई है जिसका सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे है। गौरतलब है कि केंद्रीय खेलमंत्री राजवर्धन सिंह राठौर द्वारा टिव्टर पर शुरू किया गया यह हम फिट है इंडिया फिट है चैलेंज को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार करते हुए वीडियो को अपलोड किया था जिसके बाद विराट ने यह चैलेंज पीएम नरेंद्र मोदी को दिया तो उन्होने इसे स्वीकार कर जल्द वीडियो अपलोड करने की बात कही गई है वहीं अब यह चैलेंज बाक्सरो की धरती हरियाणा में पंहुच गया है जिसे पूर्व अंतराष्ट्रीय क्रि केटर जोगिंद्र शर्मा ने स्वीकार करते हुए विडियो को अपलोड कर दिया है। 


बाकी समाचार