Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 17 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

किसान यूनियन का अध्यक्ष गुरनाम सिंह शहर से ला रहा था सामान, किसानों ने बनाया बंधक, उखाड़ा बिल्ला, बताया गद्दार!

गांव दादू में किसानों ने किसान यूनियन के अध्यक्ष के खिलाफ  नारेबाजी की. तुरंत प्रभाव से  पद से निष्काषित करने की मांग की.

The farmer union president was bringing himself from the city, the farmers made the hostage, the uprooted badge, said the traitor!, naya haryana, नया हरियाणा

4 जून 2018

नया हरियाणा

गांव दादू में किसानों ने किसान यूनियन के अध्यक्ष के खिलाफ  नारेबाजी की. तुरंत प्रभाव से  पद से निष्काषित करने की मांग की.   किसान आंदोलन के दौरान गांव दादू में धरने पर बैठे किसानों ने किसान यूनियन के कालांवाली हल्का के अध्यक्ष गुरनाम सिंह पक्का शहींदा को रोका और शहर से फीटर रेहडा में उक्त प्रधान सामान लेकर जा रहा था. जिससे किसानो को गुस्सा आया और उन्होंने अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करते  हुए जेब पर लगा हुआ किसान यूनियन का बिल्ला उखाड़ लिया और अध्यक्ष को किसानों का गद्दार बताते हुए नारेबाजी की। 
किसान जबरजंग सिंह, डिप्टी सिंह दादू आदि ने कहा कि गुरनाम सिंह फीटर रहेडा से करीब 30 मिनट पहले धरने पर आ गया और बैठ गया। जैसे ही फीटर रहेड़ा आया तो हमनें रोका पहले गुरनाम सिंह माना ही नहीं कि सामान मेरा है, बाद में माना। जबरजंग सिंह ने तुंरत प्रभाव से बिल्ला उखाड़ा और गद्दार की संज्ञा देते हुए नारेबाजी शुरू कर दी।
 जबरजंग सिंह ने कहा कि हम किसान दिन रात धरने पर बैठे हैं और किसानों के नाम पर राजनीती करने वाले लोग स्वंय सामान खरीद कर ला रहे हैं। किसानों ने कहा कि खुद सामान खरीद रहे हैं और दूसरों के लिए खरीद बंद है. ऐसे लोग गद्दार है।  इस संबंध में गुरनाम सिंह ने कहा कि वह यूरिया खाद्य लेकर आया है उस की कोई मनाई नहीं है.
 


बाकी समाचार