Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 19 अगस्त 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जनक्रांति रथ यात्रा का आगाज करते हुए हुड्डा ने कहा बीजेपी बैठकों की सरकार है!

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की दूसरे पड़ाव की जनक्रांति रथयात्रा के बाद पानीपत के कई गाँवो में जनक्रांति रथयात्रा पहुंची.

Beginning the Jankranti Rath Yatra, Hooda said that the BJP is the government of the meetings!, naya haryana, नया हरियाणा

4 जून 2018

नया हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की दूसरे पड़ाव की जनक्रांति रथयात्रा के बाद पानीपत के कई गाँवो में जनक्रांति रथयात्रा पहुंची. जहां लोगों ने रथयात्रा का जमकर स्वागत किया. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने लोगों का धन्यवाद किया.

 बुड़शाम,सिवाह व रिसालु और उग्राखेड़ी में आयोजित जनसभा में रथ से जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि  इस सरकार के साढे तीन साल बाद भी हर वर्ग दुःखी है, आशा निराशा में बदल चुकी है. हमने इस गूंगी-बहरी सरकार को सुनाने, जगाने दिखाने के लिए किसान, व्यापारी, मजदूर सम्मेलन किये. इस सरकार में किसान बर्बाद हो गया. उसकी सभी फसले जैसे धान, कपास, सरसों पिटी, आलू पिटा, टमाटर पिटा, पॉपुलर पिटा और अब गन्ना पिटा।

यह सरकार अब तक के अपने कार्यकाल का एक काम भी नहीं गिनवा सकती. इसलिए आप हमारे साथ खड़े होकर इस सरकार को खदेड़ने का काम करें. हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार बैठकों के माध्यम से सिर्फ और सिर्फ चायपानी तक सिमित है. कांग्रेस ने 2019 का चुनावी बिगुल बजा दिया है. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, साथ ही हुड्डा ने आप पार्टी से गठबंधन की चर्चाओं को नकारते हुए कहा की कांग्रेस को किसी के सहारे की जरुरत नहीं, वह अकेले ही चुनाव लड़ेंगे.


बाकी समाचार