Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 16 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जाट समाज शांतिपूर्ण तरीके से बात करेंगें तो सरकार उनकी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करेगी-राव इंद्रजीत

ओपन एयर जीम के फायदे गिनाते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आज स्वास्थ सबसे बड़ा धन है, ऐसे में इस जीम से लोगों को स्वास्थ्य रहने में बहुत मदद मिलेगी.

If the Jat community speaks peacefully, the government will sympathize with their demands- Rao Inderjit, naya haryana, नया हरियाणा

4 जून 2018



नया हरियाणा

साइबरसिटी गुरुग्राम में फिट इंडिया कंसेप्ट के तहत जगह-जगह पार्क में ओपन जीम बनाया जा रहा है..नगर निगम इस कार्य के लिए पार्कों का चयन कर रही है..सोमवार को गुरुग्राम के राजीव नगर के वार्ड नंबर सात में एक ओपन जिम का उद्घाटन हुआ. जिसमें गुरुग्राम से सांसद व  केंद्रीय  राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह शामिल हुए..इस मौके पर राव इंद्रजीत ने जाट आरक्षण को लेकर एक बड़ा बयान दिया. राव इंद्रजीत से जब पूछा गया कि एक बार फिर हरियाणा में जाट आरक्षण आंदोलन शुरु होने वाला है.

इस पर राव इंद्रजीत ने कहा कि जाट समाज की मांग कितनी वाजिब है ये वक्त तय करेगा. इतना ही नहीं आंदोलन के बल पर आरक्षण लेने की कवायद करने वाले जाट समाज को राव इंद्रजीत सिंह ने राय देते हुए कहा कि जाट समाज अगर शांतिपूर्ण तरीके से अपनी मांगों को रखता है तो सरकार सहानूभूति पूर्वक उनकी मांगो पर विचार करेगी.

गौरतलब है कि यशपाल मलिक ने जसिया में सरकार को चेतावनी थी.

 


बाकी समाचार