Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

देवीलाल परिवार किंग मेकर परिवार रहा है, अब अशोक तंवर को बनाकर दम लूंगा : रणजीत सिंह

पूर्व सांसद रणजीत सिंह, पूर्व सांसद ईश्वर सिंह, पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान, पूर्व मंत्री रामस्वरूप रामा सहित सभी वक्ताओं ने डॉ. अशोक तंवर को हरियाणा का अगला मुख्यमंत्री बताया.

Devi Lal family has been a family of King Maker, will now be able to make Ashok Tanwar: Ranjit Singh Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

4 जून 2018

नया हरियाणा

चौधरी देवीलाल के सुपुत्र एवं पूर्व सांसद रणजीत सिंह ने कहा नेहरू परिवार के बाद देवीलाल देश का सबसे बड़ा किंग मेकर परिवार रहा है, अब मैं अशोक तंवर को सीएम बनाकर ही दम लूंगा.

पूर्व सांसद रणजीत सिंह, पूर्व सांसद ईश्वर सिंह, पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान, पूर्व मंत्री रामस्वरूप रामा सहित सभी वक्ताओं ने डॉ. अशोक तंवर को हरियाणा का अगला मुख्यमंत्री बताया. हरियाणा स्टेट हुडा सैक्टर कन्फेड्रेशन के प्रतिनिधि ने रैली स्थल पर आकर पानीपत में चल रहे धरने को समर्थन देने के लिए रैली में आकर डॉ. अशोक तंवर का आभार जताया। सभी वक्ताओं ने भयंकर गर्मी के बावजूद साइकिल से पांच दिनों में लगभग 270 किलोमीटर की यात्रा तय करने पर डॉ. अशोक तंवर को कांग्रेस के एनएसजी कमांडो की संज्ञा दी। 

जब डॉ. अशोक तंवर लोगों को संबोधित करने मंच पर आए तो लगातार पांच मिनट तक कांग्रेस पार्टी व अशोक तंवर जिंदाबाद के नारे लगते रहे। युवाओं के इस जोश को काबू करने के लिए डॉ. अशोक तंवर को बार-बार अपील करनी पड़ी। अपने भाषण के दौरान जब-जब डॉ. अशोक तंवर अपने विरोधियों पर कटाक्ष करते तो तालियों और सीटियों की आवाज से पांडाल गूंज उठता।

48 डिग्री तापमान के बावजूद उमड़ी भीड़ के चलते पांडाल छोटा पड़ गया। पांडाल के साथ पानी पिलाने के लिए लगी कनात में खड़े होकर भी लोगों ने अपने नेताओं को सुना। साइकिल यात्रा के रैली स्थल पर पहुंचने के बाद पूरी अनाज मंडी में चारों तरफ साइकिलें ही साइकिलें नजर आ रही थी। सिरसा के अलग-अलग हलकों से अपने-अपने नेताओं के बैनर लेकर ढोल नगाड़ों के साथ रैली में पहुंच रहे थे लोग। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की धर्मपत्नी श्रीमती अवंतिका माकन तंवर रैली के अंत तक मंच की बजाए जनसाधारण के बीच में बैठकर वक्ताओं के भाषण सुनती रही। 


बाकी समाचार