Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 22 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

राजकुमार सैनी अगर भाजपा छोड़ चुके हैं तो उन्हें सांसद पद से इस्तीफा दे देना चाहिए : अनिल विज

विज ने कहा कि कुछ दबंग लोग किसानों के साथ जबरदस्ती कर रहे हैं , जिसे उनकी सरकार किसी भी सूरत में चलने नहीं देगी ।

If Raj kumar Saini leaves the BJP, he should resign as MP, Anil Vij, naya haryana, नया हरियाणा

4 जून 2018

नया हरियाणा

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी द्वारा पार्टी बनाए जाने के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी । विज ने कहा कि राजकुमार सैनी अगर भाजपा छोड़ चुके हैं तो उन्हें सांसद पद से इस्तीफा दे देना चाहिए , और उसके बाद वह आजाद है । पार्टी छोड़ने के बाद वह किसी पार्टी में जाएं चाहे अपनी पार्टी बनाएं या किसी भी पार्टी में सहयोग करें यह उनकी अपनी मर्जी है । 

देशभर में किसान संगठनों  की हड़ताल के बीच जबरदस्ती किसानों के दूध और सब्जियों को सड़क पर गिराने के वीडियो सामने आ रहे हैं । इसी बीच हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान सामने आया है अनिल विज ने कहा कि कुछ दबंग लोग किसानों के साथ जबरदस्ती कर रहे हैं , जिसे उनकी सरकार किसी भी सूरत में चलने नहीं देगी । विज ने कहा की सरकार ने जिला प्रशासन और पुलिस को आदेश दिए हैं , कि जो किसान अपना दूध और सब्जियां लेकर आ रहे हैं उन किसानों को पूर्ण सुरक्षा मुहैया करवाई जाए ।

कैबिनेट मंत्री विज ने कहा की किसान जिस भी इलाके में रहते हैं उस इलाके के थाने की जिम्मेवारी है कृपया उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाएं और बकायदा सरकार की तरफ से आदेश दिए गए हैं कि जो लोग अपना सब्जियां और दूध लेकर आ रहे हैं उन्हें पूरी सुरक्षा दिलाई जाए ।


बाकी समाचार