Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 19 जून 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कांग्रेस कुनबा बिखरा हुआ यात्राएं नहीं दिला सकती सत्ता: सुधा यादव

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने चार साल की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच है।

congres kunaba bikhara hua yatraen nahin dila sakati satta: sudha yadav, naya haryana, नया हरियाणा

4 जून 2018

नया हरियाणा

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद सुधा यादव ने हरियाणा में कांग्रेस नेताओं की योजनाओं यात्राओं पर पलटवार करते कहा कि कुनबा बिखरा हुआ है। किसी भी प्रकार यात्राएं नहीं दिला सकती सत्ता। भाजपा अपने चार साल की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच है। भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर दादरी पहुंची सुधा यादव ने  कहा जो सरकारें आज तक नहीं कर पाई, वो काम मोदी सरकार ने चार साल में कर दिखाया। और आजादी के बाद पहली बार कोई गैर कांग्रेसी पूर्ण बहुमत की सरकार बनी।

पूर्व सांसद राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव रविवार को देर सांय दादरी के अग्रसेन धर्मशाला में भाजपा की बुद्धिजीवी विचार संगोष्ठी की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होने कहा देश में जब किसी की सरकार बनती थी तो चर्चा का विषय होता था कि ये किसानों की है या सरकार उद्योगपतियों की है। इस सरकार ने जंहा किसानों के लिए काम किया है वहीं उद्योगों को भी बढावा देने का काम भी किया है। हर वर्ग के गरीबों की चिंता करने वाली कोई सरकार है तो केवल भाजपा सरकार ही है।

केन्द्र सरकार ने देश के किसानों की आर्थिक स्थिति को उभारने के लिए कृषि बाजार ढांचा कोष की स्थापना की। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने खेती को नई मजबूती देने के लिए परंपरागत कृषि विकास योजना के तहत चार सालों में कार्बनिक खेती के तहत काफी क्षेत्रों को कवर किया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए उज्ज्वला योजना के तहत देश में करोडों़ घरों में गैस के कनेक्शन देने का काम किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा सरकार हर धर्म के अलग-अलग कानूनों का अध्ययन कर कड़े कानून बनाने पर विचार कर रही है। इस दौरान कार्यकत्र्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय नेता, जिला अध्यक्ष व विधायक के समक्ष नही पहुंचे कार्यकर्ताओं के चलते खाली पड़ी रही कुर्सियां। इस बात का उदाहरण है कि हरियाणा में भाजपा के चार साल का विकास कैसा रहा।


बाकी समाचार