Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

गुरूवार, 13 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

गांव बंद आंदोलन में हुई हिंसा के कारण 45 किसानों पर हुए केस दर्ज

किसानों के हिंसा करने की खबरें कल से मीडिया में आ रही थी और आज कार्यवाही हुई है.

45 cases registered against farmers, village closed movement,, naya haryana, नया हरियाणा

2 जून 2018

नया हरियाणा

किसानों के गांव बंद आंदोलन के चलते शुक्रवार को आंदोलन के पहले दिन फतेहाबाद में हुई दो हिंसात्मक घटनाओं के बाद पुलिस ने 45 किसानों पर दर्ज केस दर्ज किया गया है. वही 9 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। इसी मामले मे आज किसानों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद सैकड़ों किसान शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी से दर्ज किए गए केस वापस लेने की मांग की।

सैकड़ों किसानों की अगवाई में एसपी से मिलने पहुंचे अखिल भारतीय स्वामीनाथन आयोग संघर्ष समिति के राष्ट्रीय प्रचारक विकल पचार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फतेहाबाद के एसपी से उनकी आंदोलन में हुई हिंसा की घटनाओं पर चर्चा हुई है और किसानों की तरफ से एसपी को आश्वासन दिया गया है कि किसान किसी भी तरह की हिंसा की कोई घटना नहीं करेंगे और आंदोलन के नाम पर यदि कहीं कोई घटना होती है तो उस घटना पर किसानों की कमेटियां नजर रखेंगे और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग करेंगे। उधर स्थानीय किसानों का कहना है कि किसानों पर दर्ज किए गए मुकदमे झूठे हैं और सरकार पुलिस के जरिए किसानों के आंदोलन को दबाने का प्रयास कर रही है। 


बाकी समाचार