Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पॉलिसी को लेकर प्रदेश सरकार ने हाईकोर्ट में कमजोर पैरवी की : सांसद दीपेंद्र हुड्डा

उन्होंने कहा कि यह नतीजे भाजपा सरकार के झूठे जुमलों की राजनीति के खिलाफ आए हैं।

haryana government,  high court, regular policy, MP Deepender Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

31 मई 2018

नया हरियाणा

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के कच्चे कर्मचारियों पर दिए गए फैसले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार ने हाईकोर्ट में कमजोर पैरवी की। इसलिए ही कर्मचारियों के खिलाफ फैसला आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कर्मचारियों के साथ है। सरकार को कोई भी तरीका निकाल कर कर्मचारियों को न्याय दिलाना चाहिए। हाईकोर्ट ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के समय वर्ष 2014 की रेगुलराइजेशन पॉलिसी को रद्द कर दिया है। 

 कांग्रेस सांसद वीरवार को रोहतक में थे। उन्होंने 3 जून को समालखा में होने वाली जनक्रांति रैली का न्यौता दिया। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत में दीपेंद्र हुड्डा ने उपचुनाव के नतीजों पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह नतीजे भाजपा सरकार के झूठे जुमलों की राजनीति के खिलाफ आए हैं। इन नतीजों से साफ हो गया है कि लोग सरकार की जनविरोधी नीतियों से असंतुष्ट हैं। 

जनरल दलबीर सुहाग को प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चा पर कांग्रेस सांसद ने कहा कि अभी यह काल्पनिक प्रश्न है और यह भाजपा का अंदरूनी मामला है कि वह किसे प्रत्याशी बनाती है। मौजूदा समय में भाजपा सरकार की नीतियों से हर वर्ग त्रस्त है और आने वाले समय में जनविरोध का सामना करना पड़ेगा। भाजपा का राजनीतिक भविष्य नहीं दिखता। 


बाकी समाचार