Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 18 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री को सर्वनासा कहने से मचा बवाल

सोशल मीडिया पर मोदी को लेकर पार्टी के भीतर मतभेद उभरने लगे हैं।

Pm modi, social media, , naya haryana, नया हरियाणा

31 मई 2018



नया हरियाणा

हरमोहन धवन के एक करीबी ने सोशल मीडिया पर  टिप्पणी की।
व्हाट्सएप्प पीएम की खिल्ली उड़ाने से बवाल मचा हुआ है।

भाजपा के विरुद्ध इन दिनों सक्रिय वरिष्ठ भाजपा नेता हरमोहन धवन के एक करीबी व भाजपा कार्यकर्ता समझे जाने वाले संतोष शर्मा द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप पर प्रधानमंत्री मोदी की खिल्ली उड़ाने वाला संदेश डालने से पार्टी में बवाल मच गया है। उन्होंने यह संदेश भी 'भाजपा सशक्त कार्यकर्ता' नामक ग्रुप में डाला है।
जहां भाजपा नेताओं द्वारा इस संदेश का खंडन शुरू हो गया है, वहीं धवन को इस कार्यकर्ता के विरुद्ध कार्रवाई करने का दम दिखाने के लिए भी ललकारा जा रहा है। संदेश में प्रधानमंत्री को नासा के जवाब में सर्वनासा कहा गया है।
भाजपा के मीडिया प्रभारी रविंदर पठानिया ने इसके जवाब में इसी ग्रुप पर हरमोहन धवन को संदेश दिया, ' मुझे याद है आपके वह शब्द जब आपने कहा था आपके दिल में भाजपा का ध्वज है और कुछ नहीं। यदि ऐसा है तो आपके करीबी संतोष शर्मा ने आज वाट्सएप के माध्यम से भाजपा सशक्त कार्यकर्ता नामक ग्रुप में हमारे देश के प्रधानमंत्री परम आदरणीय नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया और उनका उपहास उड़ाया, जो अत्यंत निंदनीय है। क्या आप उनके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई की बात करेंगे? उनके इस प्रकार के उपहार स्वरूप पोस्ट डालने से हम सभी कार्यकर्ता बहुत आहत हैं। आशा करता हूं आप इसका कठोरता से संज्ञान लेंगे। आपके ध्यानार्थ लाने हेतु उस का स्क्रीनशॉट साथ संलग्न कर रहा हूं। आप जो की पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं आप की तरफ से एक्शन की उम्मीद रखता हूं।' इस संबंध में टिप्पणी करने के लिए धवन उपलब्ध नहीं थे। सूत्रों के अनुसार चंडीगढ़ भाजपा इस संबंध में बैठक बुलाकर सख्त कार्रवाई करने पर भी विचार कर रही है।


बाकी समाचार