Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 15 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

अधिकारियों से इनेलो सरकार चुन-चुनकर बदला लेगी : सांसद दुष्यंत चौटाला

इनेलो सरकार जो जनता में जानी ही इस बात के लिए जाती है.

Dushyant chautala, hindi patrakarita diwas, naya haryana, नया हरियाणा

30 मई 2018



नया हरियाणा

दिल्ली एनसीआर के सभी पत्रकारों ने मिलकर फरीदाबाद में हिंदी पत्रकारिता दिवस पर सम्मान समारोह का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में  ईनैलो सांसद दुष्यंत चौटाला, राज्यसभा सांसद राम कुमार कश्यप और हरियाणा पत्रकार संघ के अध्यक्ष के बी पंडित मौजूद । इस अवसर दिल्ली, फरीदाबाद, पलवल, गुरूग्राम और मेवात के सैंकडों पत्रकारों को सम्मानित किया गया। इस दौरान सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार में जिन अधिकारियों ने पत्रकारों के साथ दुरव्यहार किया है उन अधिकारियों से ईनैलो सरकार चुन - चुनकर बदला लेगी। 

जल्द ही अनिल विज को कोर्ट में खड़े होकर नाक रगड़नी पड़ेगी : सांसद दुष्यंत चौटाला

30 मई को पत्रकारिता दिवस के रूप में मनाते आ रहे पत्रकारों ने इस बार पूरे एनसीआर क्षेत्र के पत्रकार साथियों को एकत्रित कर उनके सम्मान समारोह के रूप में मनाया। एनसीआर मीडिया क्लब ने इस अवसर पर दिल्ली, फरीदाबाद, पलवल, गुरूग्राम और मेवात के सैंकडों पत्रकारों कार्यक्रम में आमंत्रित किया। इस कार्यक्रम में ईनैलो सांसद दुष्यंत चौटाला, राज्यसभा सांसद राम कुमार कश्यप और हरियाणा पत्रकार संघ के अध्यक्ष के बी पंडित मौजूद रहे। जिन्होंने अपने कर कमलों से सभी पत्रकार भाईयों को सम्मानित किया गया। 

रोहतक लोकसभा सीट से होगी इनेलो की जीत : सांसद दुष्यंत चौटाला

इस अवसर पर मंच से पत्रकारों को संबोधित करते हुए युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार में पत्रकारों पर अत्याचार हुए है उनकी आजादी को छीना गया है और उन्हें शक्तिहीन बनाया जा रहा है इस काम में जो अधिकारी सरकार का साथ दे रहे हैं और पत्रकारों के साथ दुरव्यहार कर रहे हैं उनसे ईनैला सरकार चुन -चुनकर बदला लेगी। इस बीच चौटाला ने सभी पत्रकार जगत को हिंदी पत्रकारिता दिवस की हार्दिक बधाई दी। 


बाकी समाचार