Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 22 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हिंदुस्तान में नागरिकों के लिए RSS में जाना हो अनिवार्य : स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

खट्टर सरकार में विवादित मंत्री के लाए जाने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर RSS को लेकर एक बड़ा बयान दिया है ।

anil vij, rss, naya haryana, नया हरियाणा

30 मई 2018

नया हरियाणा

 

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विज ने फिर दिया विवादित बयान, कहा जैसे कई देशों में नागरिकों के लिए फ़ौज में जाना अनिवार्य, वैसे ही हिंदुस्तान में नागरिकों के लिए RSS में जाना हो अनिवार्य । RSS में करेक्टर बिल्डिंग और राष्ट्रप्रेम की भावना पर होता है काम ।  

खट्टर सरकार में विवादित मंत्री के लाए जाने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर RSS को लेकर एक बड़ा बयान दिया है । अनिल विज ने कहां की जिस तरह कई देशों में प्रत्येक नागरिक का एक बार फौज में जाना आवश्यक होता है वैसे ही हिंदुस्तान में सभी नागरिकों के लिए RSS में जाना निश्चित कर देना चाहिए । अनिल विज ने अपनी इस दलील के पीछे बेतुका सा तर्क देते हुए कहा देश में करैक्टर और राष्ट्र भक्ति की भावना ना होने से बहुत सी समस्याएं हैं जो RSS जैसे राष्ट्रवादी संगठन में जाने से दूर हो जाएंगी ।

विज ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में जाने के फैसले का भी स्वागत किया । विज ने कहा कि RSS एक राष्ट्रवादी संगठन है , और उनके हिसाब से हर देश वासी को आरएसएस का कार्यक्रम अटेंड करना अनिवार्य कर देना चाहिए , जिससे देश की बहुत सारी समस्याओं का समाधान हो जाएगा । क्योंकि RSS में देश प्रेम और करेक्टर बिल्डिंग का काम सिखाया जाता है जो हमारे देश की कई बड़ी समस्याओं का बहुत बड़ा कारण यही है । 


बाकी समाचार