Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भूपेंद्र हुड्डा समालखा से शुरू करेंगे दूसरे चरण की जनक्रांति रथ यात्रा

कुलदीप ने सीएम और राव इंदरजीत की नाराजगी पर कहा की मुख्यमंत्री की पार्टी के तो कई नेेता  उनसे नाराज है उनके ही नेता उनके बारे में क्या क्या बोल जाते है पता ही नही लगता !

Bhupindra singh Hooda, Jankranti Rath Yatra, second phase, samalkha, 3 july, naya haryana, नया हरियाणा

29 मई 2018



नया हरियाणा

2019 के चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे ही राजीतिक पार्टी के नेता अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुट गए है लोग के बिच में जा रहे है, रैली कर रहे है यात्रा निकाल रहे है ताकि प्रदेश की जनता को अपनी और आकर्षित कर सके ! हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा  तीन जून को कांग्रेस की जनक्रान्ति यात्रा रैली के दुसरे चरण का आयोजन समालखा से किया जा रहा है जिसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्यादा से ज्यादा भाग लेने के लिए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओ को दिशा निर्देश दे रहे है ताकि वह ज्यादा से ज्यादा लोगो को इस रैली में लेकर पहुंचे ! आज करनाल की राजपूत धर्मशाला में पूर्व विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा व पूर्व मंत्री राव दान सिह ने पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता की ! जिसमे उन्होंने प्रदेश और केंद्र के भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा, कई मुद्दों को लेकर सरकार ओ आड़े- हाथ लिया ! इन्होने कहा की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुए है बीजेपी ने कई घोषणाएं की थी रोजगार देंगे, काला धन वापिस लाएंगे, महिला सुरक्षाहोगी ऐसा कुछ भी नहीं हुआ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जन धन योजना सब फेल हो गई !

 वही इस मौके पर कुलदीप शर्मा ने भी बीजेपी पर और सी एम् पर निशाना साधा कुलदीप ने कहा की आज कांग्रेस  पार्टी में  गठबंधन की कमी है जिला अध्यक्ष के साथ कार्यकारिणी नहीं बनाई गई जो की आज भी कार्यकर्ताओ ने आवाज उठाई है जिसको हाईकमान ने देखना है ! कुलदीप शर्मा ने कहा की आज पेट्रोल डीजल के रेट आसमान पर है गैस के दामों में  दुगना रेट हो  गया है उन्होंने मांग की है की पेट्रोल डीजल गैस को जीएसटी के दायरे   में लाना चाहिए ताकि सस्ता हो परन्तु सरकार टैक्स बढ़कर जनता की जेब काटी जा रही है ! वही कुलदीप ने सीएम और राव इंदरजीत की नाराजगी पर कहा की मुख्यमंत्री की पार्टी के तो कई नेेता  उनसे नाराज है उनके ही नेता उनके बारे में क्या क्या बोल जाते है पता ही नही लगता !


बाकी समाचार