Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 15 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मुख्यमंत्री मनोहर लाल बिल्कुल संवेदनहीन है और प्रशासन पर उनकी पकड़ नहीं है : अभय सिंह चौटाला

अज्ञात हत्यारों ने गांव के दो लोगों को मार दिया और तीसरा मौत से संघर्ष कर रहा है.

Abhay singh chautala, manohar lal, cmo, naya haryana, नया हरियाणा

29 मई 2018



नया हरियाणा

नेता प्रतिपक्ष और इनेलो के दिग्गज नेता अभय चौटाला आज धर्मनगरी के पिडारसी गांव पहुंचे और पिछले दिनों अज्ञात लोगो के हाथों मारे गए गाँव के 2 मृत और एक घायल लोगों के परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने कहा कि गांव के दो व्यक्तियों की अज्ञात हमलावरों ने उनकी जान ले ली और एक व्यक्ति मौत के कगार पर है लेकिन सरकार ने उन्हें आर्थिक सहायता देना तो दूर की बात है. अपराधी भी अब तक पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है. नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला आज परिजनों को सांत्वना देने के लिए आए हैं.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री बिल्कुल संवेदनहीन है और प्रशासन पर उनकी पकड़ नहीं है. मुख्यमंत्री की इस कमी के कारण प्रशासन बेलगाम हो गया है. उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर पुलिस के डीजीपी से बात करेंगे और हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी बात की जाएगी. उन्होंने चेतावनी दी कि यदि 1 सप्ताह के भीतर हत्यारे  नहीं पकड़े गए तो इनेलो परिजनों के साथ खड़ा होकर जोरदार आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि यदि किसी मामले की लीपापोती करनी हो तो एसआईटी बना दो. उन्होंने तंज कसा कि एसआईटी तो एक ढकोसला है. 


बाकी समाचार