Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 23 जून 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दलबीर सिंह सुहाग मिले अमित शाह से, रोहतक से चुनाव लड़ने की संभावनाएं!

रोहतक लोकसभा सीट 2019 में सबसे हाईवोल्टेज सीट होने की संभावनाएं बनती जा रही हैं.

Dalbir Singh Suhag,  Amit Shah,  Rohtak, Deepender singh hooda, Dushyant chautala, naya haryana, नया हरियाणा

29 मई 2018

नया हरियाणा

हरियाणा के राजनीतिक गलियारों में काफी लंबे अर्से से चर्चा है कि पूर्व थलसेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग भाजपा की टिकट पर रोहतक लोकसभा से चुनाव लड़ सकते हैं. अभी कुछ दिन पहले सुनने में आया था कि रोहतक सीट से हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला चुनाव लड़ सकते हैं. दीपेंद्र हुड्डा यहां वर्तमान समय में सांसद है ही. इस तरह से देखें तो रोहतक सीट हरियाणा लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा हाईवोल्टेज वाली सीट हो जाएगी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज से बीजेपी के महासंपर्क अभियान की शुरुआत कर दी है. सबसे पहले शाह बीजेपी का रिपोर्ट कार्ड लेकर 'संपर्क फॉर समर्थन' के तहत गुरुग्राम में पूर्व थलसेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग के घर पहुंचे.

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर सोमवार को समर्थन के लिए 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान शुरू किया गया है. पूर्व थलसेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात कर अमित शाह ने मोदी सरकार की कामयाबियां साझा की. साथ ही 2019 के लिए बीजेपी और मोदी सरकार के लिए समर्थन मांगा. आपको बता दें कि इसके अलावा शाह दिल्ली के सैनिक फार्म में कानून विशेषज्ञ सुभाष कश्यप के घर पर भी संपर्क अभियान के तहत मुलाकात करेंगे.

बता दें कि इस अभियान के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारी देश के जाने माने लोगों से संपर्क करेंगे. इनमें ब्यूरोक्रेट्स, पूर्व सेना अधिकारी, विद्वान और अन्य क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियों को शामिल किया गया है. नेता खुद लोगों के घर जाएंगे और पार्टी तथा सरकार के कार्यक्रमों और योजनाओं के बारे में उन्‍हें अवगत कराएंगे.

बीजेपी के मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों से लेकर पंचायत सदस्यों तक इसके 4 हजार सदस्य अगले 15 दिनों के अंदर देशभर में ऐसे एक लाख लोगों से संपर्क करेंगे जो अपने क्षेत्रों में बड़े नाम हैं. उनसे मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में उन्हें अवगत कराएंगे.  पार्टी अध्यक्ष अमित शाह खुद निजी तौर पर कम से कम 50 लोगों से इस अभियान के तहत संपर्क करेंगे.


बाकी समाचार