Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 17 अगस्त 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रोहतक लोकसभा सीट से होगी इनेलो की जीत : सांसद दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने रोहतक सीट से सांसद दीपेंद्र हुड्डा की हार की घोषणा करके यहां से चुनाव लड़ने के दिए सकेंत.

Rohitak Lok Sabha,  INLD, MP Dushyant Chautala, Deepender singh hooda, , naya haryana, नया हरियाणा

28 मई 2018

नया हरियाणा

महिलाओं के खिलाफ अपराध में हरियाणा देश भर में दूसरे नम्बर पर आ गया है। यही नहीं गुड़गांव जैसा बड़ा शहर दुनिया के उन 20 देशों में शामिल हो गया है जो महिलाओं की सुरक्षा के मामले में सबसे असुरक्षित पाये गये हैं। ये आरोप हिसार से सांसद और इनेलो नेता दुष्यंत चौटाला ने लगाया है। दुष्यंत बहादुरगढ़ में युवा इनेलो की ओर से आयोजित युवा सम्मेलन में भाग लेने आये थे। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा ने बेटियों के लिये कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने चार साल में सिर्फ जुमले और झूठे वादे ही किये हैं। 
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा के राज में हरियाणा में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। महिला अपराध में हरियाणा देश भर में दूसरे नम्बर पर आ गया है। हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने ये गंभीर आरोप हरियाणा की मनोहर सरकार पर लगाये हैं। उन्होंने कहा कि महिला अपराध में जहां हरियाणा का नम्बर देशभर में दूसरा है, वहीं गुड़गांव दुनिया के उन 20 शहरों में शामिल हो गया है जो महिला सुरक्षा के मामले में सबसे असुरक्षित और पीछे हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के नाम पर काले धन पर डाका डालने वाले मोदी ने काले धन की बजाय माता बहनों के धन पर डाका डाला है।
दुष्यंत चौटाला ने इनेलो बसपा गठबंधन को भाई बहन की जोड़ी करार दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुये कहा कि आपने 14 साल का वनवास काटा है और अब राज आपका आ रहा है। उन्होंने कहा कि संगठित कार्यकर्ताओं के दम पर वो रोहतक लोकसभा में भी जीत का झंडा लहरायेंगे। रोहतक लोकसभा से कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुडा के बेटे दीपेन्द्र हुडा सांसद है।
दुष्यंत चौटाला ने कॉमनवेल्थ खेलों में पदक जीतकर लौटे खिलाडि़यों का सम्मान नहीं करने पर भी भाजपा सरकार की जमकर आलोचना की । उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला ने मुख्यमंत्री रहते हुये पदक जीतकर वापिस भारत की धरती पर लौटते ही खिलाडि़यों को करोड़पति बनाने का काम किया था।
 


बाकी समाचार