Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रिश्ता टूटने से परेशान लड़के ने लड़की को गोली मारकर खुद को मारी गोली

 गुरुमुख ( लड़की का पिता ) - दोनों की दोस्ती को देखते हुए हमने इनका रिश्ता तय कर दिया था । 

relationship troubles, boys shoot his girl friend, naya haryana, नया हरियाणा

28 मई 2018



नया हरियाणा

रिश्ता टूटने से नाराज युवक ने प्रेमिका को ऑफिस में बुलाकर गोली मारी , फिर खुद की आत्महत्या । दिल दहला देने वाला यह मामला है दिल्ली से सटे फरीदाबाद का । घायल लड़की जैसे तैसे ऑफिस का शीशा तोड़कर बाहर निकली और अपने परिजनों को फोन किया । फिलहाल लड़की को गंभीर हालत में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके हॉस्पिटल में रखवाया गया है। 

अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी एक लड़के के साथ अपने रिश्ते के टूटने की सजा भुगत रही है । लड़की के परिवार वालो की माने तो दरअसल मृतक लोकेश की दोस्ती  साक्षी नाम की इस लड़की से थी । परिवार वालों ने इनकी करीबियों को देखते हुए साक्षी की शादी लोकेश से करने के लिए हां कर दी , इससे पहले की इनका रिश्ता पक्का होता दोनों में मनमुटाव हो गया  जिसके चलते लड़की ने लड़के से शादी करने से इनकार कर दिया और अपनी जिंदगी दोबारा से शुरू कर दी  लेकिन लड़का इस बात से नाराज चल रहा था ।  लड़की के पारिवारिक मित्र की माने तो लोकेश ने आज लड़की को अपने ऑफिस पर बुलाया और फिर पहले तो उसे मनाने की कोशिश की लेकिन जब लड़की ने इनकार किया तो लड़की पर फायर कर दिया  और लड़की को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली ।घबराई लड़की ऑफिस से कांच के शीशे को तोड़कर बाहर निकली और उसके बाद अपने  एक दोस्त को फोन किया  जिसके बाद उसे उठाकर अस्पताल जा पहुंचा । 

 गुरुमुख ( लड़की का पिता ) - दोनों की दोस्ती को देखते हुए हमने इनका रिश्ता तय कर दिया था । मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और लड़की का बयान लेने के बाद अब मामले की जांच की बात कह रहे हैं ।  सुभाष  ( एसएचओ एनआईटी ) - हमने लड़की के ब्यान ले लिए है और जांच कर रहे है । वही लड़के का भाई इस पूरी बारदात के लिए लड़की को जिम्मेदार ठहरा रहा है । रविंद्र ( मृतक लोकेश का भाई ) - वो रिश्ता टूटने से वेहद निराश रहता था । पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है पर इस मामले में जब लड़की लोकेश के ऑफिस गयी तो किसी ने दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था अब पुलिस ये जानने में जुटी है की आखिर ये किसने किया था और कही इस हादसे की कोई और वजह तो नहीं ?


बाकी समाचार