Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 20 जून 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

गर्लफ्रेंड को कहे अपशब्दों के कारण दोस्त ने ली दोस्त की जान!

जिंदगी की रफ्तार जितनी तेज हुई है, उससे कहीं अधिक रफ्तार अपराधों की बढ़ती जा रही है, क्योंकि जीवन से धैर्य और संयम गायब होते जा रहे हैं.

panipat crime, naya haryana, नया हरियाणा

26 मई 2018

नया हरियाणा

दोस्त ही निकला दोस्त का हत्यारा ,मोत का कारण बनी महिला मित्र ,परिजनों के हंगामा  करने के बाद  पुलिस अधीक्षक द्वारा उरलाना के युवक अंशुल की हत्या के मामले की जांच सी.आई.ए.-वन को सौंपे जाने के 2 दिन के भीतर ही पुलिस ने इस मामले के दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है। जांच के दौरान सामने आया है कि मृतक अंशुल ने एक आरोपी की महिला मित्र के बारे में गलत बोल दिया था। इस रंजिश के चलते ही आरोपियों ने अंशुल की हत्या कर दी है। 

कई दिनों तक अंशुल के हत्यारो को पुलिस द्वारा गिरफ्तारी नहीं किये जाने से नाराज  गांव दरियापुर व उरलाना का एक प्रतिनिधिमंडल तीन रोज पहले पुलिस अधीक्षक से मिला  और उरलाना चौकी पुलिस व मडलौडा थाना पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की थी। जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक ने तुरन्त प्रभाव से उरलाना चौकी प्रभारी को सस्पैंड करने के आदेश जारी कर दिए थे व मामले की जांच सी.आई.ए.-वन को सौंप दी थी। फिलहाल सी.आई.ए. वन पुलिस ने मृतक अंशुल के दोस्त मंजीत व सागर निवासी उरलाना कलां को गिरफ्तार कर लिया है।

सी.आई.ए.-वन टीम प्रभारी इंस्पैक्टर संदीप छिक्कारा ने बताया कि महिला मित्र को गलत शब्द बोलने के बाद उसने अपने दोस्त सागर के साथ मिलकर प्लानिग बना अंशुल की हत्या की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकार किया है। बताया कि गहनता से पूछताछ करने व हत्या की वारदात में प्रयोग किया हथौड़ा व मोटरसाइकिल बरामद करने के लिए शुक्रवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा। आरोपी मंजीत व सागर निवासी उरलाना कलां को  सैक्टर-18 कट मोड़ जीटी रोड के पास से काबू किया गया है। न्यालय में पेश कर आज पुलिस ने मामले का खुलासा किया हे ,दो दिन का रिमांड पूरा होने के बाद आज पुलिस ने इन्हे न्यालय में पेस किया जायेगा। 


बाकी समाचार