Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 20 अगस्त 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

HSSC में चेयरमैन की कुर्सी को लेकर दफ्तर में लगा ताले के ऊपर ताला

17 मई को ब्राह्मण नेता सीएम से मिले थे और जेई की परीक्षा में ब्राह्मणों से सम्बंधित आपत्तिजनक सवाल मामले पर कड़ी आपत्ति जताई थी, 18 मई को सरकार ने भारत भूषण भारती को निलम्बित कर दिया

 chairman HSSC, bhart bbhushan bharti, deepti uma shankar, naya haryana, नया हरियाणा

25 मई 2018

नया हरियाणा

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का काम ठप्प, आयोग के निलंबित चेयरमैन भारत भूषण भारती नव नियुक्त चेयरमैन दीप्ति उमाशंकर , आई .ए.एस. को विधिवत तौर पर चार्ज नहीं दे  कर गए, निलम्बित भारती 21 मई  को अपने रूम को ताला लगाकर चले गए, नई चेयरमैन दीप्ति उमाशंकर ने इस ताले के ऊपर एक और ताला लगाकर इस पर लाख  की मजबूत सील लगा दी, ऐसी सील लगाई ,जैसे जांच एजेंसियां सील लगाती है.

यहां यह बता दें 17 मई को ब्राह्मण नेता सीएम से मिले थे और जेई की परीक्षा में ब्राह्मणों से सम्बंधित आपत्तिजनक सवाल मामले पर कड़ी आपत्ति जताई थी, 18 मई को सरकार ने भारत भूषण भारती को निलम्बित कर दिया और पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के रिटायर्ड न्यायधीश दर्शन सिंह को इस मामले की जांच सौंपी, 19 मई को सरकार ने दीप्ति उमाशंकर , आई .ए.एस. को कमीशन का चेयरमैन नियुक्त किया, 21 मई को दीप्ति उमाशंकर ने जॉइन किया , जब उन्होंने कमीशन के चेयरमैन के कार्यालय पर ताला देखा तो उन्होंने इस ताले के  ऊपर एक और ताला लगाकर इस पर एक मजबूत सील लगाकर सेक्रेटरी के रुम में बैठना शुरू कर दिया. लेकिन अभी कमीशन में कार्य सुचारू रूप से शुरू नहीं हुआ है.


बाकी समाचार