Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 17 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आईटी एडवाइजर को चंडीगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

कार से एक्सिडेंट करके भागने के आरोप में हुए गिरफ्तार.

Chief Minister manohar lal, IT Advisor dhurav majumdar, arrested by Chandigarh Police, accident case sector 3,, naya haryana, नया हरियाणा

25 मई 2018

नया हरियाणा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के IT एडवाइजर ध्रुव मजूमदार को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया, बीती रात सेक्टर 3 पुलिस ने की गिरफ्तारी, कार एक्सीडेंट कर भागने के आरोप में गिरफ्तार हुए मजूमदार. इसके बाद मजूमदार को थाने से ही कच्ची जमानत मिल गई. 

आपको बता दें कि मंगलवार की रात को आईटी एडवाइजर ने नशे की हालत में एक बाइक सवार को बुरी तरह कुचल दिया था. सूत्रों के हवाले से खबर फैली थी कि इन्होंने पहले पहल पुलिस से साठगांठ करके मामले में डाइवर को फंसाने की कोशिश की थी. पर व्हाटसप ग्रप खबर खखाटा में यह बात लीक हो गई.

खबर खखाटा के अनुसार-

 Dhurav Majumdar मुख्यमंत्री के आईटी सलाहकार के तौर पर सीएम के पास है, इनका ड्राइवर सुदेश शाम 5 बजे तो अम्बाला पहुंच जाता है, शाम को यह खुद ही गाड़ी चलाता है, सीएम हाउस से ज़ुड़े बहुत ही भरोसेमंद सूत्रों ने बताया Dhurav Majumdar मंगलवार रात को यह दुर्घटना करने के बाद सीएम हाउस पहुंचा, सांस चढ़े हुए थे, पैर लड़खड़ाए हुए थे, रोते रोते कहता है मेरे से तो आदमी मर गया, मैं अपना मोबाइल भी वहीं छोड़ आया, फिर SP Trafic Shashank Aanand जो कि हरियाणा कैडर के आईपीएस ऑफिसर हैं को सीएम हाउस से फोन किया जाता है, Dhurav Majumdar  सीएम के एक ओएसडी नीरज दफ़्तावर का शिष्य है, दफ़्तावर तुरन्त चंडीगढ़ के नवनियुक्त होम सेक्रेटरी अरुण कुमार गुप्ता को फोन करते हैं, यही मुख्य वजह है कि अभी तक आरोपी पकड़ा नहीं जा रहा, अब दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी तो चंडीगढ़ पुलिस के कब्जे में है, ड्राइवर की लोकेशन अम्बाला की है, अब देर सवेर असली मुजरिम Dhurav Majumdar को ही अरेस्ट करना पड़ेगा।

इसके बाद आज मजूमदार को गिरफ्तार किया गया है और सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि मुख्यमंत्री ने इस मामले में किसी भी प्रकार के हस्तक्षेप से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि जिसने दुर्घटना की है, उसी को सजा मिलनी चाहिए. किसी निर्दोष को नहीं.

 


बाकी समाचार