Web
Analytics Made Easy - StatCounter
Privacy Policy | About Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 23 जनवरी 2018

पहला पन्‍ना English देश वीडियो राजनीति अपना हरियाणा शख्सियत समाज और संस्कृति आपकी बात लोकप्रिय Faking Views समीक्षा

‘बिग बॉस’ में सपना ने दिखाए एक बार फिर ‘चौधरियों’ वाले तेवर

सपना चौधरी ने लड़ाई के दौरान अर्शी को पुणे-गोवा कांड के बारे में बताने की धमकी दी. पढ़िए आखिर क्या हुआ था पुणे-गोवा में


 ‘big bos’ mein sapna ne dikhae ek baar phir ‘chaudhariyon’ wale tevar, naya haryana

28 अक्टूबर 2017

नया हरियाणा

सपना चौधरी जब से बिग बॉस में गई हैं, तब से लेकर अब तक वो अपने चौधरियों वाले तेवरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल सपना चौधरी के बात करने का जो तेवर है वह आत्मविश्वास से लबालब भरा हुआ दिखता है और उसमें सहजता और ईमानदारी भी झलकती है।
'बिग बॉस' ने ढिंचैक पूजा को एक टास्क दिया था जिसमें उन्हें कंटेस्टेंट्स को लेकर एक नया वायरल सॉन्ग तैयार करना था। इसी सॉन्ग की शूटिंग के दौरान सपना चौधरी और अर्शी खान में लिरिक्स को लेकर बहस हो गई। 
 अर्शी को चुप कराने के लिए प्रियंक ने सपना को एक नया तरीका बताया कि वे उनके सामने सिर्फ पुणे और गोवा चिल्लाएं। इससे अर्शी अपने आप ही शांत हो जाएंगी। ऐसे में सपना ने वही किया और लड़ाई के दौरान वे अर्शी के सामने पुणे-गोवा कांड के बारे में बताने की धमकी देने लगीं। 
 अर्शी इस बात को सुनकर काफी सकते में आ गईं और वे पर्सनल बातें नेशनल टीवी पर न उछालने की बात करते हुए शो में पहली बार फूट-फूटकर रोने लगीं।  शो के दौरान अर्शी ने ये भी कहा कि वे गोवा में एक फेक कांड में फंस गई थीं अगर उनके घरवालों को ये बात पता चली तो उनकी घर वापसी के सारे दरवाजे बंद हो जाएंगे। 
 बता दें, पुणे पुलिस के मुताबिक, 25 अक्टूबर 2016 को एक होटल में मॉडल अर्शी द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी। वहीं कुछ टाइम बाद गोवा के एक फाइव स्टार होटल से उन्हें दूसरे प्रोस्टीट्यूशन मामले को लेकर गिरफ्तार किया गया था। हालांकि अर्शी ने इन सभी खबरों का खंडन कर इन केस को फेक बताया था।
 


बाकी समाचार