Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 14 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

गौ तस्करों का कहर जारी, पुलिसकर्मी पर चढ़ाई पिकअप

जवाबी कार्यवाही जब पुलिस की ओर से फायरिंग की गई तो तस्करो ने एसपीओ राजेश कुमार पर पिकअप चढ़ाकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। 

Cow smuggler, rewari policeman injured, , naya haryana, नया हरियाणा

23 मई 2018



नया हरियाणा

रेवाड़ी में गौ तस्करों का कहर लगातार जारी है। इसी चलते गौ तस्करों ने बीती रात न केवल जमकर कहर ढहाया, बल्कि नाका लगाकर खड़े एक पुलिस कर्मी पर गायों से भरी पिकअप चढ़ा दी और मौका पाकर वहां से फरार हो गए। इस दौरान पुलिस कर्मी गंम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बीती पुलिस कोसली थाना की मोबाईल टीम क्षेत्र में पैट्रोलिंग पर थी। पुलिस को सूचना मिली कि गायों से भरी एक पिकअप निकल रही है। टीम ने गूगोढ़ गांव  नाका लगाकर जब पिकअप को रुकवाने की कोशिश की, लेकिन उसमे सवार तस्करो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही जब पुलिस की ओर से फायरिंग की गई तो तस्करो ने एसपीओ राजेश कुमार पर पिकअप चढ़ाकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। घायल पुलिस कर्मी को तुरंत रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सूचना मिलते ही एसपी, डीएसपी  घायल पुलिस कर्मी का हाल जानने अस्पताल पहुंचे और पुलिस ने भी हार नहीं मानी। इस घटना के बाद पुलिस ने जिले में नाकेबंदी कर गायों से भरी पिकअप को कस्बा धारूहेड़ा के पास काबू कर लिया और उसमे सवार मेवात के नूंह निवासी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पिकअप में सवार 6 गायों को मुक्त कराकर गौशाला भिजवाया। बहरहाल पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है, लेकिन इतना जरूर है कि रेवाड़ी में गौ तस्करो पर पुलिस का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है, जिसके चलते वे पूरी तरह बेख़ौफ़ हो चले हैं।


बाकी समाचार