Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 25 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

डॉ. वेदप्रकाश की पुस्तक 'संकल्प राष्ट्र निर्माण' का हुआ सफल विमोचन

यह पुस्तक मूलतः प्रधानमंत्री के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पर केंद्रित है.

Successful release of Dr. Ved Prakash book 'Sankalp Nation Building', sunil sharma, मन की बात, narendra modi, PMO, naya haryana, नया हरियाणा

22 मई 2018



नया हरियाणा

नेशनल म्यूजियम सभागार के भव्य प्रांगण में संस्कृति मंत्री डा.महेश शर्मा ने डा.वेदप्रकाश रचित पुस्तक संकल्प राष्ट्र निर्माण का विमोचन किया। यह पुस्तक प्रधानमंत्री मंत्री के 'मन की बात' कार्यक्रम का विश्लेषण विवेचन है। 36 अलग अलग बिंदुओं में लिखी इस पुस्तक में प्रधानमंत्री के पिछले चार साल में व्यक्त किए गए विचार प्रस्तुत हैं।

<?= Successful release of Dr. Ved Prakash book , naya haryana, नया हरियाणा'>

मुख्य अतिथि डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि लेखक डॉक्टर वेद प्रकाश बधाई के पात्र हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री जी के विचारों को लिखित रूप में समाज के लिए प्रस्तुत किया है। 
आरंभिक वक्तव्य में डा.वेदप्रकाश ने अपने डेढ़ वर्ष की मेहनत को सबके सम्मुख प्रस्तुत करते हुए संतोष का भाव प्रकट किया। पुस्तक पर मुख्य समीक्षा डा. अवनिजेश  अवस्थी ने प्रस्तुत की। अखिल भारतीय इतिहास संकलन योजना के संगठन मंत्री डॉक्टर बालमुकुंद पांडेय जी ने आशीर्वचन में मन की बात शब्द का सांस्कृतिक विश्लेषण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी बोर्ड के चेयरमैन डॉक्टर रामशरण गौड ने की। उन्होंने इस पुस्तक को भारत के कौने कौने में पहुंचाने की आवश्यकता बतायी।

यह पुस्तक संजय प्रकाशन, दिल्ली से प्रकाशित हुई है.

<?= Successful release of Dr. Ved Prakash book , naya haryana, नया हरियाणा'>


बाकी समाचार