Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 17 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मुरथल कथित गैंग रेप मामले को लेकर हुई हाईकोर्ट में सुनवाई 

जितनी तीव्रता उस समय दिखाई गई थी, इस केस को लेकर इसका फैसला जल्द आना चाहिए था.

murthal gangrape case, jat reservation,, naya haryana, नया हरियाणा

22 मई 2018



नया हरियाणा

मुरथल कथित गैंग रेप मामले को लेकर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. अमिताभ ढिल्लो ने  अभी तक कि  जांच की स्टेटस रिपोर्ट दायर  की, स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम के प्रमुख अमिताभ ढिल्लो है. एडिशनल चीफ सेक्टरी होम ने कोर्ट में जवाब दायर किया. राज्य सरकार ने बताया है कि किन केसों को वापिस लेने की सिफारिश की है.  2105 केस दर्ज किये थे. इनमे से 407 केस को वापिस लेने की सिफारिश की है.

कोर्ट के सहयोगी मित्र अनुपम गुप्ता के अनुरोध पर कोर्ट ने आदेश दिया. जिन केसों को वापस लेने की सिफारिश सरकार ने की है, उनमें अगली तारीख तक पैरवी न की जाए.  11 जुलाई को होगी मामले की अगली सुनवाई.

गौरतलब है कि जाट आरक्षण आंदोलन के समय मुरथल में गैंग रेप की खबरें आने के बाद हाईकोर्ट ने संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच के आदेश दिए थे. तब से हाईकोर्ट में यह केस चल रहा है. जितनी तीव्रता उस समय दिखाई गई थी, इस केस को लेकर इसका फैसला जल्द आना चाहिए था. क्योंकि इसके साथ सीधे तौर पर एक पूरे समुदाय की छवि का सवाल जुड़ा हुआ है.


बाकी समाचार