Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 20 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कॉलेज व विश्वविद्यालय के शिक्षकों ने किया सरकार के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन

सातवें वेतन आयोग को लागू करने व अन्य मांगों को लेकर किया गया है प्रदर्शन.

College and University teachers of haryana, protest  against government, naya haryana, नया हरियाणा

22 मई 2018

नया हरियाणा

हरियाणा प्रदेश के सभी कालेजों और यूनिवर्सिटियों के शिक्षकों का प्रतिनिधित्व कर रहे हरियाणा फैडरेशन ऑफ यूनिवर्सिटी एंड कालेज टीचर्ज आर्गेनाईजेशनज़ HFUCTO के बैनर तले आज पंचकूला शिक्षा सदन पर भारी संख्या में शिक्षकों ने सरकार और अफसरों के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया। 
सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को कालेज और यूनिवर्सिटी शिक्षकों के लिए  लागू करने और पिछले वेतनमान की विसंगतियों को दूर करने की मांग के साथ,पीएच डी/ एम फिल की बिना नेट की शर्त के अग्रिम वेतन-वृद्धि, पुरानी पैन्शन स्कीम बहाल करने, एडिड कॉलेजों के स्टाफ को मैडिकल सुविधा देने, कॉलेजों में प्रोफेसर का पद सृजित करना, सैल्फ फाइनेंस शिक्षकों को बजटिड करना, कॉलेज शिक्षकों को यूनिवर्सिटी शिक्षकों की तरह समयवद्ध पदोन्नति देने आदि मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। 
खालसा कॉलेज यमुनानगर के निलंबित दो शिक्षकों की बहाली के आदेश जल्दी जारी करने की मांग की गई। धरने के बाद  भारी संख्या में शिक्षकों ने रैली निकाली। उच्चतर शिक्षा निदेशालय पहुंच कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
 


बाकी समाचार