Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 17 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हुड्डा, चौटाला और खट्टर ने मिलाये हाथ, एक दूसरे का देंगे साथ 

इधर कांग्रेस, इनेलो और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में तू-तू-मैं-मैं करते हुए झगड़ा करते रह गये और उधर तीनों पार्टियों के बड़े नेताओं ने सारे गिले शिकवे भूलकर दोस्ती कर ली. आइये आपको बताते हैं कि क्या हुआ है समझौता?

Hooda, Chautala, and Khattar, will join hands, with each other,, naya haryana, नया हरियाणा

28 अक्टूबर 2017

खबरी लाल

 


नेताओं की पल-पल की हरकतों पर नज़र बैठाने वालों ने बताया है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मुख्यमंत्री बनने की चाह रखने वाले अभय चौटाला तीनों के बीच समझौता हो गया है. इस समझौते के तहत जहाँ चौटाला को आय से अधिक संपत्ति वाले मामले में राहत मिली है वहीँ भूपेंद्र हुड्डा को जमीन घोटाले सहित कई दूसरे मामलों में बड़ी राहत की खबर मिल रही है. मनोहरलाल खट्टर ने प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था के मामले में क्लीन चिट हासिल कर ली है. 
आलम यह रहा है कि तीनों ने डील करते हुए एक-दूसरे को जिंदगी में कभी दगा न देने की कसमें और वादे किए हैं. गौर से देखेंगे तो इसकी झलक आपको इस फोटो में साफ दिखेगी. तीनों इस फोटो में मुस्कुराते दिख रहे हैं. इतनी रौनक आपने इन तीनों के चेहरों पर कभी नहीं देखी होगी.
आप भी सोच रहे होंगे कि इन्होंने बड़ा जनता का उल्लू बना दिया और खुद एक हो गये. जी जनाब ठीक समझे हैं आप. यही हो रहा है. केजरीवाल से जब हमने इस बाबत बात की तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कह दिया- “सब मिले हुए हैं जी!” हमें तो तीनों खिले हुए भी लग रहे हैं. इतना तो कमल का फूल भी नहीं खिला हुआ, जितना इनके चेहरे खिले हुए हैं.

नोट : यह खबर मनघडंत हैं. इसका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाना नहीं है. दिल या दिमाग पर ना लें.


बाकी समाचार