Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 24 जून 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

1400 क्लर्कों को करवाया जाएगा तीन दिन के भीतर ज्वाईन : शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा

कांग्रेसी विधायक के भाजपा के मंच पर होने से राजनीतिक चर्चाएं जोर पकड़ गई.

रामबिलास शर्मा, कोंग्रेसी नेता एवम् पूर्व विधायक डॉ. शिवशंकर भारद्वाज, 1400 clerks join, ebpg issue, naya haryana, नया हरियाणा

22 मई 2018

नया हरियाणा

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने भिवानी से महेन्द्रगढ़ जाने से पूर्व क्लर्कों को बड़ा तोफा दिया. कांग्रेसी नेता डॉ. शिवशंकर भारद्वाज भाजपा के पाले में दिखाई दिए. रामबिलास शर्मा के साथ पूर्व विधायक को देख भाजपा नेताओं में हलचल मच गई.
भिवानी के शेखावाटी आश्रम में आयोजित ब्राह्मण समाज की बैठक में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने शिरकत की। बैठक में समाज ने उनका अभिनंदन के साथ आभार व्यक्त किया। समाज ने शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया कि पिछले दिनों जो ब्राह्मणों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी और उस मामले में समाज को न्याय मिला। वहीं समाज ने इबीपीजी मामले में भी न्याय मिलने पर सरकार का आभार व्यक्त किया।
शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि दोनों मामलों में सरकार ने सही फैसला लिया है  और इससे समाज को न्याय मिला है। उन्होंने कहा कि इबीपीजी मामले के प्रदेश में करीब 1400 के लगभग क्लर्क हैं जिनको मायूसी थी, लेकिन अब उन पर लगी रोक हटा दी गई है और जल्द ही 1400 के करीब क्लर्क हैं, उन्हें अनेक विभागों में उनको अब जल्द तीन दिन के अंदर ज्वाईन करवा दिया जाएगा।
वही यहाँ मंच पर कोंग्रेसी नेता एवम् पूर्व विधायक डॉ. शिवशंकर भारद्वाज को भाजपा नेता रामबिलास शर्मा की नजदीकियों को देखते हुए राजनीतिक हलचल पर भी चर्चा का विषय  बनी रही,मकि पूर्व विधायक शिवशंकर भारद्वाज भाजपा के पाले में जा सकते हैं। यही नहीं यहाँ कांग्रेस से जुड़े नेता भारद्वाज शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री की पीठ भी थपथपाते हुए नजर आ रहे थे। इस मामले पूर्व विधायक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि राजनीति में फेरबदल चलता रहता है। जरूरी ये है कि जनता के काम होने चाहिए।
 


बाकी समाचार