Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 23 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

नारायणगढ़ : मंत्री नायब सैनी ने बिना आधार के किया रोहित कपूर को सस्पेंड!

सस्पेंड करने का आधार ड्यूटी में लापरवाही बताया जा रहा है।

नायब सैनी, , naya haryana, नया हरियाणा

21 मई 2018

अजय वालिया

आज नारायणगढ़ के विधायक व राज्यमंत्री नायब सैनी के द्वारा शहर के सैनिटरी इंस्पेक्टर रोहित कपूर को कथित रूप से डयूटी में लापरवाही बरतने के चलते सस्पेंड कर दिया जो कि रोहित कपूर के साथ बिल्कुल नाजायज है। 
गौरतलब है कि ना केवल नारायणगढ़ में बल्कि पूरे हरियाणा में इस वक्त सफाई कर्मचारी अपनी माँगों को लेकर हड़ताल पर हैं। 
रोहित कपूर के बारे में नायब सैनी ने यह आधारहीन ऐतराज जताया है कि वो हड़ताली कर्मियों के साथ हड़ताल पर थे जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं था। जब से नायब सैनी व उससे एक दिन पहले सामाजिक संस्थाओं ने शहर की सफाई का बीड़ा उठाया तब से रोहित कपूर उनके साथ जुटे रहे। देर रात को उनके काम करने के वीडियो फुटेज साफ उपलब्ध है। पिछली एसडीएम  मोनिका गुप्ता ने उनको उनकी ड्यटी में समर्पण भाव के चलते सम्मानित भी किया था। 
कुल मिलाकर सफाई कर्मियों की राज्यस्तरीय हड़ताल का का ठीकरा अकेले रोहित कपूर के सिर पर फोड़कर उनको सस्पेंड करने के राज्यमंत्री नायब सैनी के आदेशों का मैं अजय वालिया कड़े शब्दों में विरोध करता हूँ।
 मैं इस मामले में कर्मचारी यूनियनों व सामाजिक संस्थाओं से जुड़े व्यक्तियों व पदाधिकारियों का इस मामले में दखल व सहयोग चाहता हूं कि सब लोग इस मामले में राज्यमंत्री की कार्यवाही का सख्त विरोध करें। इस मामले में जल्द एक इमरजेंसी मीटिंग बुलाकर नायब सैनी से इस मामले में जवाब तलबी करके रोहित कपूर को तुरन्त प्रभाव से बहाल करवाएं।

Tags:

बाकी समाचार