Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 20 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

किरण व श्रुति चौधरी करेंगी कल मटका फोड़ प्रदर्शन

कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी कल जल अधिकार की मांग को लेकर करेंगी प्रदर्शन।

Kiran choudhary, shruti choudhary, naya haryana, नया हरियाणा

20 मई 2018

नया हरियाणा

हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी के नेतृत्व में कल भिवानी में होने वाला ' जल अधिकार, मटका फोड़ प्रदर्शन ' ऐतिहासिक होगा। यह बात युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव राजू मान ने आज यहां जेवली रोड़ पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज दादरी जिले में पानी की भारी समस्या है और सत्ताधारी आंखें बंद किये बैठे हैं।
              कांग्रेस बैकवर्ड सेल के जिला प्रधान मोतीराम जांगड़ा, पंचायतीराज प्रकोष्ट के जिला प्रधान रणधीर घिकाड़ा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ ओमप्रकाश, कांग्रेस एससी विभाग के जिला चेयरमैन सुशील धानक की मौजूदगी में राजू मान ने कहा कि इस प्रदर्शन में बाढड़ा हल्के से उत्लेखनीय भागेदारी होगी। उन्होंने कहा कि सरकार के टेल तक पानी पहुंचाने की पोल खुल चुकी है। आज जिले की अधिकतर नहरें और माइनर सुखी पड़ी हैं जिसके कारण अधिकांश जल घरों में पानी नहीं है। हालात बेहद गंभीर हैं। कई जगह जोहड़ खाली होने के कारण मवेशियों को पीने के पानी के लाले पड़े हुए हैं।
               उन्होंने कहा कि भाजपा राज में हर वर्ग दुखी और परेशान है। आम जनता बिजली पानी को लेकर त्रस्त है वहीं किसान को अपनी सरसों पांच सौ से लेकर आठ सौ रुपए प्रति क्विंटल घाटे में बेचनी पड़ी। युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। हर तरफ अराजकता फैली हुई है और प्रशासनिक अधिकारी चांदी कूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता की समस्याओं को लेकर बेहद संजीदा है और उनका हल निकलने तक आंदोलन करती रहेगी।
              


बाकी समाचार