Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 14 दिसंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

अभय सिंह ने हुड्डा को दिया अपने मंच पर आने का न्यौता

इनेलो-कांग्रेस गठबंधन की संभावनाओं के द्वार खुलते दिख रहे हैं!

abhay singh chautala, bhupinder singh hooda, INLD CONGRESS ALLINACE, naya haryana, नया हरियाणा

20 मई 2018



नया हरियाणा

चंडीगढ़ में आज नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने मीडिया कांफ्रेस करके मनोहर लाल सरकार की तीखी आलोचना की और उनकी कार्यशैली की खामियों को उजागर किया. वहीं एसवाईएल के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को अपने आंदोलन का हिस्सा बनने का निमंत्रण दिया. इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें हमारे साथ मंच पर आना चाहिए और हमारे जेल भरो आंदोलन का हिस्सा बनना चाहिए.

अभय सिंह ने मुख्यमंत्री खट्टर की नीतियों और खासकर एचएसएससी के मामले में भारती के खिलाफ लिए एक्शन को लेकर तीखी आलोचना की. उन्होंने ब्राह्णण समाज पर पूछे गए सवाल पर भी पूरी एचएसएससी के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग की. दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के खुद के खाने और दवाइयों पर किए जाने वाले खर्च को लेकर कहा कि उन्हें पिछली सरकार में हुए फिजुल खर्च करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए.

अभय सिंह का हुड्डा को अपने मंच पर बुलाना, क्या भविष्य में कांग्रेस-इनेलो गठबंधन की सुगबुगाहट को नहीं है. जैसे कर्नाटक में भाजपा को रोकने के लिए सभी एक हो गए, ठीक वैसे ही हरियाणा में हुड्डा और इनेलो भाजपा के खिलाफ एक होने के संकेत तो नहीं है. राजनीति में किसी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. व्यक्तिगत स्तर पर अभय सिंह हुड्डा से कितनी ही दिक्कत मानते हो पर राजनीतिक स्तर पर उन्होंने एक चाल चल दी है. हालांकि ऐसा लगता है कि हुड्डा अभय सिंह के मंच पर आना पसंद नहीं करेंगे.


बाकी समाचार