Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 16 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

येदियुरप्पा फ्लोर टेस्ट में हुए फेल, मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

कर्नाटक में हुआ नाटक का पटाक्षेप. भाजपा हुई फेल.

Yeddyurappa , karnataka election result, karnataka new cm resign,  कर्नाटक, कांग्रेस, भाजपा, जेडीएस, येदियुरप्पा, फ्लोर टेस्ट, विधान सौधा,, naya haryana, नया हरियाणा

19 मई 2018

नया हरियाणा

येदियुरप्पा ने भावुक होकर भाषण दिया. पिछली सरकारों की नाकामियों को गिनवाया. भाषण से ऐसा आभास हो रहा है कि इस्तीफा दे देंगे. विदाई भाषण का आभास हो रहा है. चुनावी भाषणों में कांग्रेस ने जेडीएस को खूब कोसा था. पर परिणाम आने के बाद कांग्रेस उसी जेडीएस के साथ मिल गई. नरेंद्र मोदी सरकार ने कर्नाटक की खूब मदद की है. आज मेरी अग्निपरीक्षा हो रही है. भाषण खत्म करने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. कर्नाटक में अब कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन की सरकार बनने की उम्मीद है.

गौरतलब इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने प्रोटेम स्पीकर के तौर पर केजी बोपैया की नियुक्ति को चुनौती देने वाली जेडीएस-कांग्रेस की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया. कोर्ट ने कहा कि बोपैया का पक्ष सुने बिना कोर्ट उन्हें हटा नहीं सकता है. शक्ति परीक्षण के दौरान कर्नाटक विधानसभा में शांति बनाए रखने के लिए 200 से ज्यादा मार्शलों की तैनाती की गई है. इससे पहले मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने फ्लोर टेस्ट के बाद शाम पांच बजे समारोह का ऐलान किया था. येदियुरप्पा ने कहा था कि रविवार को वह सीएम के तौर पर अहम फैसले करने वाले हैं.


बाकी समाचार